4325 राजस्व कर्मचारियों को आज मिलेगा नियुक्ति पत्र, तेजस्वी यादव ने कर दिया ऐलान

4325 राजस्व कर्मचारियों को आज मिलेगा नियुक्ति पत्र, तेजस्वी यादव ने कर दिया ऐलान

PATNA : बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी भले ही सीबीआई के रडार पर चल रहे हों, लेकिन सरकार में आने के बाद उन्होंने जो युवाओं से वादा किया है, उसे वे पूरा करते दिख रहे हैं। तेजस्वी यादव ने ऐलान किया है कि 4325 नवनियुक्त राजस्व कर्मचारियों को नियुक्ति पत्र दिया जाएगा। इसके साथ ही डिप्टी सीएम ने बीजेपी पर निशाना साधा है। 




तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया के माध्यम से कहा है, झूठ और नफ़रत का कारोबार करने वाली BJP ने हमेशा नौकरी और रोजगार के नाम पर देश-प्रदेश के युवाओं को ठगा है और भ्रमित किया है। जो बीजेपी ने नहीं किया और जो बीजेपी सरकार कर नहीं पा रही है। वो हम लोग मिलकर पूरा करेंगे। आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजस्व-भूमि सुधार विभाग मंत्री आलोक मेहता की उपस्थिति में 4325 नवनियुक्त राजस्व कर्मचारियों को नियुक्ति पत्र दिया जाएगा।




आपको बता दें, बिहार में डिप्टी सीएम के पद पर आते ही तेजस्वी यादव ने ऐलान किया था कि हम बिहार में 10 लाख युवाओं को नौकरी देंगे। वहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी कहा था कि तेजस्वी यादव के वादे को अब मैं पूरा करूंगा और बिहार में 10 लाख ही नहीं बल्कि 20 लाख नौकरी और रोज़गार देने की कोशिश करूंगा। 




दरअसल, तेजस्वी यादव जब सरकार में नहीं थे तब भी वे लगातार रोज़गार को लेकर अपनी आवाज़ बुलंद करते रहते थे। युवाओं के हक़ में उन्होंने कई बार आवाज़ उठाई है। अब जब वे राज्य के उपमुख्यमंत्री बन गए हैं तो वे नौकरी पर सबसे ज्यादा पहल कर रहे हैं। वहीं, आज यानी मंगलवार को 4325 नवनियुक्त राजस्व कर्मचारियों को नियुक्ति पत्र दिया जाएगा।