4 बच्चों की मां के साथ शादी करने प्रेमी पहुंचा कोर्ट, मौके पर पहुंची पत्नी ने कॉलर पकड़ कर पीटा

4 बच्चों की मां के साथ शादी करने प्रेमी पहुंचा कोर्ट, मौके पर पहुंची पत्नी ने कॉलर पकड़ कर पीटा

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर समाहरणालय परिसर में गुरुवार को घंटों हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा. दरसल एक आदमी चार बच्चों की मां के साथ शादी रचाने कोर्ट पहुंच गया, लेकिन एन वक्त पर उसकी पत्नी भी वहां पहुंच गई और पति की कॉलर पकड़कर पिटाई कर दी. 

पति शादी करने की बात पर अड़ा रहा, जिसके बाद पत्नी ने उसकी जमकर पिटाई की और परिसर से घसीट कर थाने से बाहर ले जाने लगी,जबकि पति जाने से इनकार कर रहा था. 

हंगामा बढ़ता देख नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची तो प्रेमिका चुपके से फरार हो गई. इसके बाद पुलिस पति-पत्नी को अपनी जीप में बैठाकर थाने ले आयी. देर शाम पति ने अपनी पत्नी से थाने पर माफी मांगी, तो पुलिस ने उसे पीआर बांड पर छोड़ दिया.

औराई थानाक्षेत्र के रतवाड़ा गांव निवासी नफीसा खातून ने बताया कि उसके पति मो. मुस्ताक एक साल पहले कोरलहिया इलाके की रहनेवाली चार बच्चों की मां के साथ फरार हो गये. एक साल तक दोनों दूसरे राज्य में रहे.गुरुवार को उसे पता चला कि उसका पति अपनी प्रेमिका से साथ शादी रचाने पहुंची है, इसके बाद वह भी अपनी मां और भाई के साथ कोर्ट पहुंची. तभी समाहरणालय गेट पर उसका पति अपनी प्रेमिका के साथ पकड़ा गया. जिसके बाद पत्नी ने अपने पति की जमकर धुनाई कर दी. हालांकि महिला ने थाने में पति के खिलाफ मामला दर्ज कराने से इंकार कर दिया, जिसके बाद आरोपित को पीआर बांड भरा कर मुक्त कर दिया.