कहीं आपने भी इस कम्पनी में पैसा तो नहीं लगाया? पुलिस ने 20 करोड़ की ठगी करने वाले रेहान को किया गिरफ्तार

कहीं आपने भी इस कम्पनी में पैसा तो नहीं लगाया? पुलिस ने 20 करोड़ की ठगी करने वाले रेहान को किया गिरफ्तार

JAMSHEDPUR: नायाब तरीके से फ्रॉड कर लोगों से 20 करोड़ रुपये ठगने वाले युवक को  जमशेदपुर पुलिस ने रांची से गिरफ्तार कर लिया है.  इस युवक पर आरोप है कि ह शेयर मार्केट में पैसा लगाने का झांसा देकर लोगों से पैसे ऐंठता हैं. इसने इस काम के लिए ऑफिस तक खोल रखा था. साथ ही ऑफिस में उसके सहयोगी भी जिससे लोग आसानी से उसके झांसे में लिया जा सके.


जानकारी के अनुसार युवक जमशेदपुर के सहारा सिटी में रहने वाला है, जिसका नाम रेहान है. लोग के द्वारा दिए हुए पैसे वह शेयर मार्केट में इनवेस्ट नहीं करता था बल्कि अपने पास रख लेता था. और जब ज्यादा दिन होने पर जब लोग रिटर्न के लिए उसके ऑफिस पहुंचे तब जाकर उसकी असलियत सामने आयी. लोगों ने जब अपने पैसे मांगने शुरू किये तो वह फरार होकर रांची आ गया.


बता दें रहन के पास  छोटी-मोटी रकम जमा करने वालों की कमी नहीं थी. जहां 15 प्रतिशत कमीशन के लालच में कुछ लोगों ने अपने लाखों रुपये उसके पास जमा किए थे. अब वह विदेश भागने की भी तैयारी कर ली थी, लेकिन आखिर वह पुलिस गिरफ्त में आ गया.


रेहान की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने पूछताछ की जिसमें उसने कई बड़े खुलासे रेहान ने किया है. रेहान ने ठगी करने के लिए ऑफिस खोल रखा था. पैसों का कलेक्शन करने के लिए उसने ऑफिस में स्टाफ भी रखे थे. लोगों से पैसा कलेक्ट क स्टाफ उसे रेहान के पास जमा करते थे. फिलहाल अभी भी पुलिस की पूछताछ में और भी खुलासे होने बाकी है.