World Cup 2023: क्रिकेट फैंस के लिए गुड न्यूज! इस दिन से उपलब्ध होंगे भारतीय मैचों के ऑनलाइन टिकट

World Cup 2023: क्रिकेट फैंस के लिए गुड न्यूज! इस दिन से उपलब्ध होंगे भारतीय मैचों के ऑनलाइन टिकट

DESK: आगामी 5 अक्टूबर 2023 से क्रिकेट वर्ल्ड कप का आगाज भारत की सरजमीं पर होने जा रहा है। क्रिकेट वर्ल्ड कप को लेकर फैंस में भारी उत्साह है। इसी बीच भारतीय मैचों के लिए ऑनलाइन टिकट बुकिंग की तारीखों का एलान कर दिया गया है। बता दें कि मास्टरकार्ड यूजर्स के लिए 24 अगस्त के शाम 6 बजे से ही वार्म मैचों के अलावा वर्ल्ड मैचों की टिकट बुकिंग ऑनलाइन उपलब्ध हैं।


भारतीय मैचों के लिए ऑनलाइन टिकट बुकिंग की तारीख का एलान हो गया है। मास्टरकार्ड यूजर्स के लिए भारतीय मैचों के टिकट 27 अगस्त से ऑनलाइन उपलब्ध होंगे। इसके बाद मास्टरकार्ड यूजर्स भारतीय मैचों के अलावा वार्म अप मैच और बाकी टीमों के मैचों के टिकट भी ऑनलाइन बुक कर सकेंगे हालांकि, फैंस सेमीफाइनल और फाइनल मैच की टिकट 14 सितंबर की शाम 6 बजे से बुक कर सकेंगे।


वहीं 30 अगस्त से मास्टरकार्ड यूजर्स के अलावा कोई भी यूजर्स भारतीय मैचों का टिकट बुक कर पाएंगे। भारतीय टीम के गुवाहाटी,तिरूवनंतपुरम, चेन्नई, दिल्ली और पुणे में होने वाले मैचों के टिकट 30 अगस्त के रात 8 बजे से ऑनलाइन उपलब्ध रहेंगे। वहीं धर्मशाला, लखनऊ और मुंबई में होने वाले मैचों के टिकट 1 सितंबर की रात 8 बजे से, बैंगलोर और कोलकाता में होने वाले मैचों के टिकट 2 सितंबर रात 8 बजे से जबकि अहमदाबाद में होने वाले मैचों के टिकट 3 सितंबर रात 8 बजे से ऑनलाइन उपलब्ध रहेंगे।