वोटिंग से पहले वायनाड में राहुल गांधी को लगा झटका, कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए बड़े नेता

वोटिंग से पहले वायनाड में राहुल गांधी को लगा झटका, कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए बड़े नेता

DESK : लोकसभा चुनाव की गहमागहमी के बीच तमाम राजनीतिक दलों में दल-बदल का खेल बदस्तूर जारी है। अपने राजनीतिक भविष्य को सुरक्षित करने के लिए पार्टी के नेता लगातार पाला बदल रहे हैं। राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र वायनाड में वोटिंग से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। पार्टी के एक बड़े नेता पार्टी से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हो गए।


दरअसल, राहुल गांधी की लोकसभा सीट वायनाड में जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव पीएम सुधाकरन कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देने के बाद बीजेपी में शामिल हो गए हैं।  इस्तीफा देने के बाद सुधाकरन ने कहा कि वह अपनी बात को स्थानीय सांसद और पार्टी में नहीं रख पा रहे थे। उन्होंने कहा कि अगर उनके साथ ऐसा हो रहा है तो आम जनता के साथ क्या होता होगा।


बीजेपी में शामिल होने के बाद उन्होंने पीएम मोदी के काम की सराहना की और कहा कि पीएम मोदी के विकास कार्यों से मैं काफी प्रभावित हूं और इसी कारण भाजपा में शामिल हो रहा हूं। सुधाकरन ने कहा कि अगर केरल की जनता भी विकास चाहती है तो के. सुरेंद्रन को वायनाड से सांसद चुना जाना चाहिए। बता दें कि केरल में सभी 20 सीटों पर 26 अप्रैल को वोटिंग होनी है।