विराट ने शेयर की दसवीं की मार्कशीट, कोहली को कितने नंबर आए थे जानिये?

विराट ने शेयर की दसवीं की मार्कशीट, कोहली को कितने नंबर आए थे जानिये?

DESK: अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी बल्लेबाजी का लोहा मनवा चुके भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली लगभग 15 वर्षों से भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा है और सभी फॉर्मेट में प्रमुखता से खेलते हैं। कुछ ही दिनों में आईपीएल की शुरुआत होने वाली है और आगे 50 ओवरों का विश्व कप भी खेला जाना है। इसी बीच किंग कोहली ने अपना दसवीं का मार्कशीट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाला है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।


बचपन से ही विराट कोहली क्रिकेट के शौकीन थे और एक सफल बल्लेबाज और भारतीय टीम के कप्तान के पद तक पहुंचने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की जुनून किस कदर बढ़ा कि 12वीं के बाद उन्होंने पढ़ाई छोड़ दी और पूरा ध्यान में खेल पर लगाया। अपने खेलने के तरीके से इतने विख्यात हुए विराट कोहली की उनके चाहने वालों ने उनके नाम के आगे किंग  लगा दिया और उसके बाद विराट कोहली किंग कोहली के नाम से भी जाने जाने लगे।


कुछ ही दिनों में आईपीएल की शुरुआत होने वाली है और आगे 50 ओवरों का विश्व कप भी खेला जाना है और इसी बीच किंग कोहली ने अपना दसवीं का मार्कशीट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाला है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है किंग कोहली ने जो मार्कशीट सोशल मीडिया अकॉउंट ओर डाला है उसमें कुल 5 सब्जेक्ट दिख रहे हैं और अंत में कोहली ने स्पोर्ट्स का भी नाम लिखा है और उसके आगे प्रश्नवाचक चिन्ह लगाया है। वहीं इस मार्कशीट में दिख रहे अन्य सब्जेक्ट, अंग्रेजी में 83 अंक, हिन्दी में 75 अंक, विज्ञान में 55 अंक, सामाजिक विज्ञान में 81 अंक और गणित में सबसे कम 51 अंक दिख रहा है। वैकल्पिक विषय में इन्होंने कुल 74 अंक प्राप्त किया है।