विकास दुबे के अंतिम संस्कार के बाद भड़की पत्नी, बोली... सिखाऊंगी सबको सबक, जरूरत पड़ी तो उठाऊंगी बंदूक

विकास दुबे के अंतिम संस्कार के बाद भड़की पत्नी, बोली... सिखाऊंगी सबको सबक, जरूरत पड़ी तो उठाऊंगी बंदूक

KANPUR: गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया. इस दौरान विकास की पत्नी ऋचा दुबे भड़की हुई थी. कहा कि सबको मैं सबक सिखाऊंगी. अगर बंदूक उठाने की जरूरत पड़ी तो वह उठाएगी. 

इसको भी पढ़ें: पटना में लेडी डॉन गिरफ्तार, हुस्न के जाल में फंसाकर रेलवे ठेकेदार की थी हत्या

मीडिया पर भड़की ऋचा

अंतिम संस्कार में विकास के जीजा, छोटा बेटा समेत उसके कुछ करीबी लोग थे. सभी को पुलिस के प्रति गुस्सा था. अंतिम संस्कार से पहले ही ऋता और उसके बेटे को पुलिस ने छोड़ा था. इस दौरान जब मीडिया ने सवाल किया तो वहां कि भाग जाओ, जिसने जैसा सलूक किया है, उसको वैसा ही सबक सिखाऊंगी. अगर जरूरत पड़ी तो बंदूक भी उठाऊंगी. ऋचा की बाते सुन सभी हैरान हो गए. 

कानपुर में हुआ एनकाउंटर

जब गाड़ी पलटी तो पुलिस का पिस्टल छिनकर विकास भागने लगा. एसटीएफ ने सरेंडर करने के लिए बोला. लेकिन विकास मानने को तैयार नहीं था. जिसके बाद एसटीएफ ने पांच मिनट में ही विकास का काम तमाम कर दिया. यह मुठभेड़ कानपुर के पनकी में हुई है. विकास दुबे के एनकाउंटर के दौरान चार पुलिसकर्मी घायल हो गए है. घायलों में दो हवलदार है. पुलिस की ओर से यह स्पष्ट नहीं किया गया है यह हादसे में घायल हुए है या फिर विकास के फायरिंग में घायल हुए हैं. कानपुर पश्चिम एसपी ने कहा कि विकास दुबे को जब लाया जा रहा था तब गाड़ी पलट गई. इसमें जो पुलिसकर्मी घायल हुए उसने उनका पिस्टल छीनने की कोशिश की. पुलिस ने उसे चारों तरफ से घेर कर आत्मसमर्पण कराने की कोशिश की. जिसमें उसने जवाबी फायरिंग की. आत्मरक्षा में पुलिस ने फायरिंग की.जिसमें विकास दुबे मारा गया. विकास के कमर और सिर में गोली लगी. 

इसको भी पढ़ें: विकास दुबे की संपत्ति की जांच शुरू, दुबई और थाइलैंड में काली कमाई किया था निवेश