पटना में लेडी डॉन गिरफ्तार, हुस्न के जाल में फंसाकर रेलवे ठेकेदार की थी हत्या

पटना में लेडी डॉन गिरफ्तार, हुस्न के जाल में फंसाकर रेलवे ठेकेदार की थी हत्या

PATNA: रेलवे ठेकेदार की हत्या करने वाली लेडीज डॉन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसने ठेकेदार को अपने हुस्न के जाल में फंसाकर ठेकेदार का मर्डर कर दिया था. यह हत्या 4 जुलाई 2019 को हुई थी. 

इसको भी पढ़ें: साली के प्यार में पागल हो गया था जीजा, लोन लेकर पत्नी की कराई हत्या

बख्तियारपुर पुलिस ने शातिर आभा कुमारी को एक साल के बाद गिरफ्तार किया है. वह अथमलगोला के दक्षीणचक में अपने दूसरे पति के साथ रह रही थी. इस दौरान ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के पास से ठेकेदार का मोबाइल समेत कई सामान बरामद हुआ है. 

 पैसे के लिए की दोस्ती

बताया जा रहा है कि आभा ने रेलवे ठेकेदार फलेंद्र सिंह से पैसे के लिए दोस्ती की थी. पैसे के कारण ही उसने ने फलेंद्र सिंह के साथ अवैध संबंध बनाए थे. जब भी वह लेबर को देने के लिए मोटा रकम लेकर बैंक से घर पर आता तो वह पहुंच जाती थी. फलेंद्र अपने पास लाखों रुपए लेबर को पैसा देने के लिए रखता था. इस पैसे के लिए ही आभा ने अपने दोस्तों के साथ फलेंद्र की हत्या कर शव को फेंक दिया था. फलेंद्र किराया के घर पर अकेले ही रहता था. आभा के बारे में पुलिस ने बताया कि बेलथान की रहने वाली है. आभा का यही काम होता है कि वह पैसे वाले लोगों से संपर्क करती है. फिर उसके साथ संबंध बनाकर ब्लैकमेल करती है. पैसा नहीं देने पर वह मर्डर तक करा देती है.