विजय चौधरी ने किया नामांकन, बोले- चिराग पासवान से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है

विजय चौधरी ने किया नामांकन, बोले- चिराग पासवान से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है

SAMASTIPUR :  बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर नामांकन की प्रक्रिया चल रही है. मंगलवार तक तीसरे चरण के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया जायेगा. सोमवार को जदयू के वरिष्ठ नेता और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विश्वस्त माने जाने वाले विजय कुमार चौधरी ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. इस दौरान उन्होंने चिराग पासवान पर भी हमला बोला. 


समस्तीपुर के सरायरंजन विधानसभा सीट से जेडीयू प्रत्याशी के तौर पर नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद विजय चौधरी ने पत्रकारों से बातचीत की. उन्होंने कहा कि एनडीए की सरकार में राज्य के अंदर काफी विकास हुआ है. सिर्फ सरायरंजन विधानसभा क्षेत्र ही नहीं बल्कि पूरे समस्तीपुर में काफी विकास हुआ है. जनता की ओर से काम को लेकर जो फीडबैक मिला है, उससे यही लगता है कि पहले से ज्यादा सीटों के साथ राज्य में एक बार फिर से एनडीए की सरकार बनेगी.


चिराग पासवान को लेकर पूछे गए सवाल पर विजय चौधरी ने अपनी प्रतिक्रया देते हुए कहा कि चिराग पासवान या उनकी पार्टी से कोई भी फर्क नहीं पड़ने वाला है. एनडीए में किसी के आने-जाने या प्रत्याशी देने से कोई फर्क नहीं पड़ता है. जनता एक बार फिर से पूरा मूड बना चुकी है. क्योंकि जनता को नीतीश कुमार के नेतृत्व पर पूरा भरोसा है और जब भरोसा कायम रहता है तो लोग विकल्प की तलाश क्यों करेंगे.