महागठबंधन में टूट को लेकर बीजेपी पर भड़के दीपंकर भट्टाचार्य, लगाए ये गंभीर आरोप

महागठबंधन में टूट को लेकर बीजेपी पर भड़के दीपंकर भट्टाचार्य, लगाए ये गंभीर आरोप

PATNA: महागठबंधन में विधायकों के टूटने पर वामदल ने गहरी आपत्ति जताई है। तीन मार्च को आयोजित होने वाली महागठबंधन की रैली में शामिल होने के लिए पटना पहुंचे सीपीआईएमएल के राष्ट्रीय महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य ने बीजेपी को देश की सबसे बड़ी भ्रष्टाचारी पार्टी बताया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी भ्रष्टाचार से जमा किए गए पैसों से विधायकों की फरीद फरोख्त कर रही है।


दरअसल, बिहार में एनडीए की सरकार बनने के बाद से ही विपक्ष के विधायक पाला बदलकर एनडीए में शामिल हो रहे हैं। विधायकों के लगातार पाला बदलने को लेकर विपक्ष आरोप लगा रहा है कि बीजेपी विधायकों को पैसे देकर पाला बदलवा रही है। सीपीआईएमएल के राष्ट्रीय महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य ने कहा है कि देश के सबसे बड़ी भ्रष्टाचारी पार्टी अगर कोई है तो वह बीजेपी है।


उन्होंने कहा कि विधायकों को डरा धमकाकर या पैसे का लालच देकर बीजेपी पार्टी में शामिल करा रही है। जिन्होंने दल बदला है इसके खिलाफ उन क्षेत्रों के विधायकों को समर्थन नहीं करने का अपील जनता से करेंगे। देश में हम चाहते हैं कानून बने। विधायक अगर दल बदलना चाहे तो पहले वह इस्तीफा दें। 


उन्होंने कहा कि बीजेपी नीतीश कुमार को अभी सिर्फ दिखाने के लिए मुख्यमंत्री के रूप में साथ लेकर चल रही है। बीजेपी नीतीश कुमार को जल्द ही मुख्यमंत्री पद से हटकर बिहार में अपनी सरकार बनाएगी। बिहार में यूपी मॉडल कानून व्यवस्था बनाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने दावा किया कि तीन मार्च को होनेवाली महागठबंधन की रैली ऐतिहासिक होगी।