वाल्मिकि टाइगर रिजर्व घूमने जा रहा था परिवार, बाइक सवार को बचाने के दौरान हो गया हादसे का शिकार

वाल्मिकि टाइगर रिजर्व घूमने जा रहा था परिवार, बाइक सवार को बचाने के दौरान हो गया हादसे का शिकार

BAGAHA: इस वक्त की बड़ी खबर बगहा से आ रही है जहां बाइक सवार को बचाने के दौरान एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। इस सड़क हादसे में कार सवार आधा दर्जन लोग गंभीर रुप से घायल हो गये हैं। घटना बगहा-वाल्मिकिनगर मुख्य मार्ग की है। इस हादसे में पांच लोग गंभीर रुप से घायल हो गये हैं। जिनमें एक महिला, एक बच्ची और तीन पुरुष शामिल हैं। 


घटना के संबंध में बताया जाता है कि कार पर सवार लोग वाल्मिकिनगर की ओर जा रहे थे। तभी नौरगिया थाना क्षेत्र के चमैनिया मोड़ के पास एक बाइक सवार को बचाने के क्रम में कार अनियंत्रित हो गयी और वाल्मिकि टाइगर रिजर्व के जंगल के पेड़ से जा टकराई। कार की रफ्तार तेज थी और जैसे ही पेड़ से टकराई कार के परखच्चे उड़ गये। 


कार में कुल पांच लोग सवार थे जिनकी हालत गंभीर बतायी जा रही है। घायलों में एक महिला एक बच्ची और तीन पुरुष शामिल हैं। आनन फानन में सभी को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों की देख-रेख में सभी का प्राथमिक उपचार किया गया जिसके बाद उनकी गम्भीर स्थिति को देखते हुए सभी को बेहतर इलाज के लिए चिकित्सकों ने बेतिया रेफर कर दिया। 


घायल सभी लोग बेतिया के ही रहने वाले हैं। ये लोग वाल्मीकिनगर घूमने जा रहे थे कि रास्ते मे यह घटना घटी। चिकित्सक डा. तारिक नदीम एवं डा.केबीएन सिंह ने बताया कि सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद बेतिया रेफर कर दिया गया है।


वही दूसरी घटना बगहा में एनएच 727 पर चौतरवा के कोट माई स्थान की है जहां तेज रफ्तार से बोलेरो अनियंत्रित होकर पलट गई। इस घटना में 6 लोग घायल हो गए हैं। दो की स्थिति गंभीर बनी हुई है। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद बेतिया रेफर किया गया है। परिजनों ने बताया कि पडरौना से इलाज करा कर सभी लोग लौट रहे थे उसी दौरान यह हादसा हुआ। सभी लोग चनपटिया थाना के सिरसिया अड्डा के रहने वाले हैं। डॉ. एसपी अग्रवाल ने बताया कि सिरसिया अड्डा निवासी मिक्की देवी व राम सुजीत ठाकुर को रेफर किया गया है। जबकि सुमित कुमार, प्रमोद कुमार राय समेत दो अन्य लोग घायल है। जिनका अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज चल रहा है।