वैशाली में दहेज के लिए पत्नी की हत्या कर पति फरार, मामले की जांच में जुटी पुलिस

वैशाली में दहेज के लिए पत्नी की हत्या कर पति फरार, मामले की जांच में जुटी पुलिस

VAISHALI: वैशाली जिले में दहेज़ के लिए ससुराल वालों ने एक विवाहिता की निर्मम हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि शादी के बाद महिला पर दहेज के लिए बार-बार दबाव बनाया जा रहा था. दहेज़ नहीं देने पर ससुराल वालों ने सोमवार को रात में चाकू गोदकर और गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या के बाद मौके से ससुराल वाले फरार हो गए. 


जानकारी के मुताबिक, घटना बेलसर ओपी क्षेत्र के नगमा का है. मृतक महिला खुशबू कुमारी की बेलसर ओपी क्षेत्र चिंतामन पुर की है. शादी 3 वर्ष पहले मृतक की शादी धर्मेंद्र राय से हुई थी. जिसके बाद दहेज के लिए महिला पर बार-बार दबाव बनाया जा रहा था. दहेज़ नहीं देने पर पति ने पत्नी की हत्या कर दी. मृतक महिला के पिता ने आरोप लगाया कि चार चक्का गाड़ी नहीं देने पर उसके पति ने चाकू गोदकर और गला दबाकर हत्या कर दी. 


हत्या के बाद स्थानीय मुखिया ने बेलसर ओपी को इसकी सूचना दी. इसके बाद पलिस मौके पर पहुंचीं. पुलिस ने मृतक महिला के घर का दरवाजा तोड़ कर महिला के शव को बाहर निकाला. शव को पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय अस्पताल भेजा गया. लड़की के पिता ने हत्या का आरोप उसके पति धर्मेंद्र राय, ससुर सोने लाल राय और सास कबूतरी देवी विभा देवी पर लगाया है.