उपचुनाव के बहाने तेजप्रताप यादव ने RJD नेताओं को फिर किया जलील: जगदानंद, संजय यादव ने हरवाया, शिवानंद पत्तल में छेद करने वाले

उपचुनाव के बहाने तेजप्रताप यादव ने RJD नेताओं को फिर किया जलील: जगदानंद, संजय यादव ने हरवाया, शिवानंद पत्तल में छेद करने वाले

PATNA: बिहार में विधानसभा की दो सीटों पर उपचुनाव हुआ है. एक सीट का रिजल्ट आया है और पहले परिणाम के आते ही लालू-राबड़ी के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने पार्टी के कई नेताओं को जलील किया है. तेजप्रताप यादव ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह औऱ वरीय नेता शिवानंद तिवारी से लेकर संजय यादव औऱ सुनील सिंह को जमकर कोसा है. तेजप्रताप ने कहा कि उनकी बात पार्टी ने नहीं मानी तो उसका फल मिल गया.


तेजप्रताप की बेलगाम जुबान

कुशेश्वरस्थान सीट पर मतगणना के बाद परिणाम घोषित होते ही तेजप्रताप यादव अपने घर से बाहर निकले औऱ लालू-राबड़ी आवास पहुंच गये. कुछ देर वहां रहे औऱ फिर बाहर निकले तो मीडिया से बात की. पूछा गया कि उनकी क्या प्रतिक्रिया है।


तेजप्रताप बोले “राजद में जगदानंद सिंह, सुनील सिंह औऱ संजय यादव जैसे लोगों ने पार्टी को पूरी तरीके से हरवाने का काम किया है. इनलोगों ने पार्टी को बर्बाद करने का काम किया है. उनके कारण ही तेजस्वी यादव को हार का सामना करना पड़ा है. हमारे छोटे भाई को आज कितना दर्द हो रहा होगा वह हम भली भांति जानते हैं. जगदानंद सिंह जैसे लोग आये ही हैं पार्टी को बर्बाद करने के लिए.”


शिवानंद तिवारी पत्तल में छेद करने वाले

तेजप्रताप यादव ने कहा कि शिवानंद तिवारी उनके पिता लालू प्रसाद यादव के साथ भोजन कर रहे हैं. शिवानंद तिवारी जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करने का काम करते हैं. ये सिर्फ मजा लेने आते हैं. पार्टी से कोई मतलब नहीं है उन्हें. ऐसे लोग पार्टी को बर्बाद करने आये हुए हैं. 


मेरी बात नहीं मानी इसलिए हारे

तेजप्रताप यादव ने कहा कि राजद ने उनकी बात नहीं मानी इसलिए हार हुई. वे शुरू से कह रहे थे कि राजद को कांग्रेस को साथ लेकर चलना चाहिये लेकिन पार्टी के कुछ नेताओं ने गडबड़ कर दी. ये लोग तो तेजस्वी को लेकर गये थे कुशेश्वरस्थान. मेरे बीमार पिता को प्रचार में ले गये थे. क्या नतीजा हुआ.