यूपी चुनाव में अखिलेश यादव को मिलेगा पप्पू यादव का साथ, कहा.. मायावती को BJP से है डर

यूपी चुनाव में अखिलेश यादव को मिलेगा पप्पू यादव का साथ, कहा.. मायावती को BJP से है डर

VAISHALI : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. यूपी चुनाव में बिहार की लगभग सभी पार्टियों के उम्मीदवार दिखेगे. भाजपा और कांग्रेस के अलावा बिहार में सत्ताधारी दल जदयू, हम और वीआइपी भी चुनाव मैदान में अपनी ताकत आजमायेगी. इनके साथ ही लोजपा रामविलास और भाकपा- माले की ओर से भी यूपी के चुनाव मे प्रत्याशी दिये जायेगे. 


वहीं बिहार में सबसे अधिक विधायकों वाली पार्टी राजद ने वहां चुनाव नहीं लड़ने का संकेत दिया है. पार्टी के नेता जरुरत पड़ने पर समाजवादी पार्टी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने जायेगे. और अब जनाधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने भी ऐलान कर दिया है कि वह यूपी चुनाव में अखिलेश यादव का साथ देंगे. 


बिहार के सोनपुर में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने पप्पू यादव पहुंचे थे. वहां उन्होंने यूपी चुनाव पर अपना बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मैं तो बहुत क्लियर हूं जहां जो योगी और BJP को हराएगा वहां मैं सपोर्ट करूंगा. 


पप्पू यादव ने कहा कि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी ही बीजेपी को हरा सकते हैं. मायावती तो कहीं है ही नहीं. मायावती कब BJP के साथ चली जाये इसका कोई भरोसा नहीं. मायावती को तो पूरा बीजेपी का डर है. पप्पू यादव ने कहा कि उन्हें सिर्फ प्रियंका और अखिलेश यादव पर भरोसा है. जो बीजेपी को हराएगा उसी का साथ देंगे.