UP-बिहार के बाद अब झारखंड में भी बुलडोजर की एंट्री: कुख्यात बदमाश के घर को पुलिस ने किया ध्वस्त

UP-बिहार के बाद अब झारखंड में भी बुलडोजर की एंट्री: कुख्यात बदमाश के घर को पुलिस ने किया ध्वस्त

CHAIBASA: उत्तर प्रदेश और बिहार के बाद अब झारखंड में भी बुलडोजर का एंट्री हो गई है। यहां भी अपराधियों के घरों पर बुलडोजर चलाने का सिलसिला शुरू हो गया है। चाईबासा पुलिस ने कुख्यात बदमाश शिवशंकर जोको उर्फ पडेया के घर पर बुलडोजर चलाकर उसे ध्वस्त कर दिया है। यह पहला मौका है जब झारखंड में किसी अपराधी के घर पर बुलडोजर चला है।


दरअसल, विभिन्न कांडों में फरार चल रहे अंतरराज्यीय संगठित गिरोह के सरगना शिवशंकर के खिलाफ चाईबासा पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है। पुलिस ने पश्चिमी सिंहभूम के तांतनगर ओपी क्षेत्र के इलिगाड़ागांव स्थित कुख्यात के घर पर बुलडोजर चलाकर उसे ध्वस्त कर दिया है। शिवशंकर जोको उर्फ पडेया के खिलाफ झारखंड के साथ साथ ओडिशा में कई संगीन मामले दर्ज हैं। 


निजी फाइनेंस कंपनी के कर्मी से करीब दो लाख रुपए की लूट मामले में पुलिस शिवशंकर जोको उर्फ पडेया को तलाश कर रही है। उसके दो साथी पुलिस की गिरफ्त में है जबकि शिवशंकर पुलिस को लगातार चकमा दे रहा है। मांझारी थाना क्षेत्र के तांतनगर ओपी इलाके में उसने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इसके अलावा शिवशंकर के खिलाफ विभिन्न थानों में चोरी, डकैती, हत्या और लूट के मामले दर्ज हैं।