ट्यूशन पढ़ने निकली युवती का कंपाउंडर ने किया अपहरण, 20 दिन बाद केस दर्ज

ट्यूशन पढ़ने निकली युवती का कंपाउंडर ने किया अपहरण, 20 दिन बाद केस दर्ज

BETTIAH: खबर बेतिया की है, जहां 19 साल की एक युवती के अपहरण का मामला सामने आया है। हैरानी की बात तो ये है कि घटना के 20 दिन बाद नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है। थाना अध्यक्ष राकेश कुमार भास्कर ने बताया कि लड़की ट्यूशन पढ़ने जाती थी। इसी क्रम में 11 मई को उसका अपहरण कर लिया गया है।


लड़की के पिता की शिकायत पर पहाड़पुर के बरवा टोला के रहने वाले कंपाउंडर रोशन साह उसके पिता विश्वनाथ साह, मां उषा देवी और मौसा अर्जुन को नामजद किया गया है। केस दर्ज होने के बाद मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। जल्द ही पुलिस लड़की को बरामद कर लेगी। वहीं, दोषियों को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।


एफआईआर में लड़की के पिता ने बताया है कि उसके घर के बगल में एक डॉक्टर का क्लीनिक है। लड़की ट्यूशन पढ़ने आती जाती थी। इसी क्रम में 11 मई को लड़की गायब हो गई। बाद में एक मोबाइल से फोन आया कि लड़की को पटियाला के टाइगर स्कूल के पास रखा गया है। सूचना मिलने पर लड़की के पिता वहां गए तो मालूम चला कि लड़की और उसका अपहरण करने वाला कंपाउंडर यहां नहीं है। थानाअध्यक्ष ने बताया कि दरोगा झड़ी लाल यादव को मामले की जांच की जिम्मेवारी सौंपी गई है। टावर लोकेशन के आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है।