लॉकडाउन के कारण कोलकाता में फंसे मां-पिता, बेटी से 5 युवकों ने किया गैंगरेप

लॉकडाउन के कारण कोलकाता में फंसे मां-पिता, बेटी से 5 युवकों ने किया गैंगरेप

CHAKRADHARPUR: लॉकडाउन के कारण लड़की की मां और पिता कोलकाता में फंसे हुए है. इस दौरान पांच युवकों ने नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. यह घटना चक्रधरपुर थाना क्षेत्र के टोकला थाना क्षेत्र की है.

इसको भी पढ़ें: कोरोना आइसोलेशन वार्ड में महिला से रेप, पीड़िता की मौत के बाद गया पुलिस छानबीन में जुटी


5 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने पांचों रेप के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. सभी आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. रेप के दौरान किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी. पुलिस ने सदर हॉस्पिटल में पीड़िता का मेडिकल जांच कराई है. जिसमें गैंगरेप की डॉक्टरों ने पुष्टि की है. 

रिश्तेदार पर सभी युवकों को उकसाने का आरोप

बताया जा रहा है कि पीड़िता के माता पिता कोलकाता में काम करते हैं. वह लॉकडाउन के कारण घर नहीं आ पाए. लड़की अपने मौसी के गांव पर रह रही थी. वह किसी काम से बाहर निकली थी. इस दौरान ही पांचों युवकों ने लड़की को उठाकर ले गए और सभी ने इसके साथ गैंगरेप किया. आरोपियों ने स्वीकार किया है कि लड़की के एक रिश्तेदार ने ही उसके साथ गैंगरेप करने के लिए सभी को उकसाया था. जिसके बाद पांचों ने घटना को अंजाम दिया. पीड़िता ने घटना की जानकारी मौसी को दी तो मौसी उसको लेकर थाना लेकर पहुंची और केस दर्ज कराया. पुलिस ने सभी पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. उकसाने वाले लड़की के रिश्तेदार को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.