तेजप्रताप ने राजद को तार-तार किया: तेजस्वी के खास युवा राजद अध्यक्ष की खुले मंच से खोली पोल, महिला से पैसे ऐंठने का सुनाया ऑडियो

तेजप्रताप ने राजद को तार-तार किया: तेजस्वी के खास युवा राजद अध्यक्ष की खुले मंच से खोली पोल, महिला से पैसे ऐंठने का सुनाया ऑडियो

PATNA: अपनी पार्टी औऱ परिवार के भीतर निर्णायक लड़ाई लडने को आमदा तेजप्रताप यादव ने आज खुले मंच से राजद की साख को तार-तार कर दिया. तेजप्रताप ने खुले मंच से आरोप लगाया कि युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष कारी सोहेब ठग औऱ धोखेबाज है. तेजप्रताप ने मंच से एक महिला का ऑडियो सुनाया और कहा कि कारी सोहेब ने महिला से दो लाख रूपये ऐंठ लिये।


युवा राजद अध्यक्ष की करतूत

तेजप्रताप यादव ने अपना नया संगठन बनाया है छात्र जनशक्ति परिषद. आज उसी संगठन की बैठक थी. अपने समर्थकों और मीडिया की भीड़ के बीच तेजप्रताप यादव ने अपना मोबाइल निकाला और कहा कि राजद कैसे चल रहा है वे इसकी पोल खोलने जा रहे हैं. तेजप्रताप यादव ने मंच से एक महिला का ऑडियो क्लीपिंग चला दिया. उनके मोबाइल में सेव तीन ऑडियो क्लीप में महिला आरोप लगा रही है कि कारी सोहेब औऱ लड्डू नाम के आदमी ने उससे लाखों रूपये ठग लिये हैं. महिला बार-बार गुहार लगा रही है कि तेजप्रताप यादव उसे पैसे वापस दिला दें.


ऑडियो क्लीप में जिस महिला की आवाज है वह पूरा अकाउंट डिटेल दे रही है. वह कह रही है कि उसने अपने अकाउंट के जरिये पैसे ट्रांसफर किये थे. कारी सोहेब औऱ लड्डू ने उसे झांसा देकर पैसे ठग लिये. अब वे पैसे वापस नहीं कर रहे हैं. महिला कह रही है कि उसके सामने पैसे का गंभीर संकट है. तेजप्रताप यादव उसके पैसे वापस दिला दें.


तेजप्रताप ने पूछा-क्यों नहीं की कार्रवाई

तेजप्रताप यादव ने मंच से महिला का ऑडियो क्लीप सुना कर कहा कि कारी सोहेब पर पार्टी ने कार्रवाई क्यों नहीं की. क्यों नहीं कारी सोहेब को पार्टी और पद से हटाया गया. तेजप्रताप यादव ने कहा कि राजद को आरएसएस के एजेंट चला रहे हैं. उन्हीं लोगों ने आकाश यादव को पद से हटाया था लेकिन कारी सोहेब को संरक्षण दे रहे हैं. 


तेजप्रताप यादव ने इसी मंच से आज कहा था कि लालू यादव को बंधक बना कर दिल्ली में रखा गया है. उन्हें पटना नहीं आने दिया जा रहा है. तेजप्रताप ने कहा कि कुछ लोग राजद का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने का सपना देख रहे हैं. उनका सपना पूरा नहीं होने वाला है. तेजप्रताप ने नाम तो नहीं लिया था कि सारे हमले तेजस्वी यादव पर ही किये जा रहे थे.


तेजप्रताप यादव के बयानों से साफ हो गया है कि लालू फैमिली की ल़ड़ाई अब निर्णायक मोड़ पर पहुंच गयी है. तेजप्रताप यादव ने वैसे भी महीने भर से ज्यादा समय से राजद से दूरी बना ली है. उससे पहले उन्होंने तेजस्वी यादव से लेकर उनके खास संजय यादव और राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर बेहद तीखा हमला बोला था. तेजप्रताप इस बात से खफा थे कि उनके खास और छात्र राजद के अध्यक्ष आकाश यादव को पद से हटा दिया गया था. मामला सिर्फ पद से हटाने का नहीं था बल्कि तेजप्रताप लंबे समय से छात्र राजद का काम देख रहे थे और उन्हें इससे बेदखल कर दिया गया था. यानि कि पार्टी से उन्हें पूरी तरह आउट कर दिया गया था.


पिछले महीने विवाद छिडने के बाद तेजप्रताप दिल्ली जाकर लालू से मिले थे. लालू ने उन्हें शांत रहने को कहा तो तेजप्रताप ने अपना एक नया संगठन छात्र जनशक्ति परिषद बना लिया था. इस दौरान तेजप्रताप ने राजद की किसी बैठक या कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लिया. राजद के तमाम पोस्टर-बैनर से उन्हें आउट कर दिया गया था. 


जानकार बता रहे हैं कि तेजप्रताप यादव अब निर्णायक लड़ाई लड़ने के मूड में हैं. हालांकि लालू प्रसाद यादव के दबाव में वे थोड़े नरम पड़ जा रहे हैं लेकिन उन्होंने तेजस्वी को अर्जुन और खुद को कृष्ण बताना छोड दिया है. तेजप्रताप के करीबी बताते हैं कि वे अब खुद अर्जुन बनना चाहते हैं. हालांकि राजद का कोई विधायक या नेता तेजप्रताप के साथ नहीं है. लिहाजा उन्होंने अभी अपना संगठन बनाया है. राजनीतिक पार्टी की तरह उन्होंने इसका रजिस्ट्रेशन से लेकर सिंबल तक रजिस्टर्ड किया है. तेजप्रताप फिलहाल इसी संगठन के सहारे अपनी सियासी लड़ाई शुरू करेंगे.