तेजस्वी का बड़ा बयान, कहा- मंत्री बनने से पहले RJD में आना चाहते थे नित्यानंद राय, BJP में उनका नहीं लग रहा था मन

तेजस्वी का बड़ा बयान, कहा- मंत्री बनने से पहले RJD में आना चाहते थे नित्यानंद राय, BJP में उनका नहीं लग रहा था मन

PATNA: केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय के बयान का पलटवार करते हुए आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बड़ा हमला बोला है। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि जब नित्यानंद राय मंत्री नहीं बने थे तब वे हमसे मिलने आए थे। इस दौरान नित्यानंदन राय ने कहा था कि हमकों आरजेडी पार्टी में ले लीजिए बीजेपी में मन नहीं लग रहा है।


दरअसल आरजेडी नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एनडीए की राष्ट्रपति कैंडिडेट द्रौपदी मुर्मू को लेकर ऐसा बयान दिया कि सियासी पारा चढ़ गया। तेजस्वी ने कहा कि था कि 'राष्ट्रपति भवन में हमें कोई मूर्ति तो नहीं चाहिए, हम राष्ट्रपति का चुनाव कर रहे हैं। आपने यशवंत सिन्हा को हमेशा सुना होगा लेकिन सत्ता पक्ष की राष्ट्रपति की उम्मीदवार को हमने कभी नहीं सुना है। वे जब से उम्मीदवार बनी हैं तब से एक भी प्रेस कॉन्फ्रेंस उन्होंने नहीं किया। 


तेजस्वी के इस बयान को लेकर बीजेपी ने पलटवार किया और तेजस्वी को महिला विरोधी बताया है। केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने भी तेजस्वी पर हमला बोलते हुए कहा था कि आरजेडी दलित महिला उम्मीदवार का सम्मान नहीं करता है। सोमवार को राष्ट्रपति पद के लिए तेजस्वी ने वोट दिया। वोटिंग के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि नित्यानंद राय जब मंत्री नहीं बने थे तब वो RJD में शामिल होना चाहते थे। नित्यानंद राय हमसे मिलने आए थे कहा था कि आप हमकों अपनी पार्टी में जगह दे दीजिए बीजेपी में मेरा मन नहीं लग रहा है।