तेजस्वी ने नीतीश से सीधे पूछ लिया.. शराब के मामले में अपने मंत्री के भाई पर एक्शन क्यों नहीं लिया?

तेजस्वी ने नीतीश से सीधे पूछ लिया.. शराब के मामले में अपने मंत्री के भाई पर एक्शन क्यों नहीं लिया?

PATNA : बिहार में जहरीली शराब से मौत को लेकर सियासत पर तूफान पर है. एक तरफ सत्तापक्ष आरोप लगा रहा है कि जहरीली शराब कांड के पीछे विपक्ष की साजिश से विधानसभा उपचुनाव के बाद मिली हार से विपक्ष बौखलाया हुआ है और सरकार को बदनाम करने के लिए बेतिया और गोपालगंज में बड़ी साजिश रची गई. लेकिन दूसरी तरफ नेता प्रतिपक्ष पलटवार करते नजर आए. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सवाल पूछा है कि जहरीली शराब के मामले में उन्होंने अपने मंत्री के भाई के ऊपर एक्शन क्यों नहीं लिया ?


तेजस्वी यादव नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा है कि शराबबंदी पर ध्यान देने वाले नेता जहरीली शराब से मौत होने पर चुप बैठे हैं. राज्य में 50 से ज्यादा मौतें 3 दिन के अंदर हो चुकी हैं. लेकिन नीतीश जी शराब माफिया और उसके साथ मिलीभगत करने वाले प्रशासन और पुलिस के लोगों पर कार्रवाई करने की बजाय पीने वाले लोगों को सबक सिखाने की धमकी दे रहे हैं. इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार का एक वीडियो भी ट्वीट किया है. मुख्यमंत्री इस वीडियो में जनता दरबार कार्यक्रम के बाद शराब पीने वालों को नसीहत देते नजर आ रहे हैं.


तेजस्वी यादव यहीं नहीं रुके हैं. उन्होंने नीतीश कुमार के साथ वीडियो में नजर आ रहे मंत्री रामसूरत राय को लेकर भी तंज कसा है. तेजस्वी ने कहा है- 'मुख्यमंत्री गड़बड़ पर जब बड़बड़ प्रवचन दे रहे है तो इनके बगल में जो भाजपाई मंत्री खड़े है ना, उनके स्कूल के अंदर से दो ट्रक शराब बरामद हुई थी। पुलिस FIR में इसका ज़िक्र भी है। मंत्री के नामज़द भाई को आज तक बिहार पुलिस गिरफ़्तार नहीं कर सकी है। यह इनकी कथित शराबबंदी की सच्चाई है.'