तेजस्वी ने बिहार में सरकार बनाने का किया दावा, भाई को जिताने के लिए मांगा आशीर्वाद

तेजस्वी ने बिहार में सरकार बनाने का किया दावा, भाई को जिताने के लिए मांगा आशीर्वाद

SAMASTIPUR:  तेजस्वी यादव ने बिहार में आरजेडी की सरकार बनाने का दावा किया है. तेजस्वी यादव अपने बड़े भाई तेजप्रताप यादव के नामांकन के बाद हसनपुर में दावा किया कि वह सरकार बनाने जा रहे हैं. आपलोग उनके भाई को जिताने के लिए आशीर्वाद और वोट दे. 

बिहार में रूक गया विकास

महागठबंधन के सीएम चेहरा और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने हसनपुर ने तेजप्रताप यादव के नामांकन के साथ ही अपने चुनावी दौरे की शुरुआत भी की. इस मौके पर मीडिया से मुखातिब होते हुए तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि इनके वजह से ही बिहार में विकास का काम रुक गया है. 

कुर्सी बचाने में जुटे हैं नीतीश

तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार कभी इधर तो कभी उधर रहकर सिर्फ अपनी कुर्सी बचाने की जुगत में लगे रहते है और जनता का कोई काम नहीं हो पा रहा है. उन्होंने अपने वायदे को फिर से दुहराते हुए कहा कि उनकी सरकार बनते ही पहली कैबिनेट में मेरी पहली कलम इसी के लिए ही चलेगी. जिसमें दस लाख बेरोजगारों को को स्थायी नौकरी दी जाएगी. उन्होंने कहा कि इस बार महागठबंधन की सरकार बनना बिल्कुल तय है. यह आप 10 नवंबर को खुद देख लेंगे. जब चुनाव का रिजल्ट आएगा. इस बार जनता ने सरकार को बदल देने का फैसला ले लिया है.