अपने उपर लग रहे आरोपों से बेपरवाह तेजस्वी यादव फिर गये दिल्ली, देश की राजधानी में सेलेब्रेट करेंगे क्रिसमस और न्यू ईयर

 अपने उपर लग रहे आरोपों से बेपरवाह तेजस्वी यादव फिर गये दिल्ली, देश की राजधानी में सेलेब्रेट करेंगे क्रिसमस और न्यू ईयर

PATNA : बिहार से अक्सर गायब हो जाने के आरोपों को झेलने के बावजूद आरजेडी नेता तेजस्वी प्रसाद यादव दिल्ली पहुंच गये हैं. चार दिन पहले वे पटना पहुंचे थे, आज फिर से दिल्ली रवाना हो गये. विपक्षी पार्टियां कह रही हैं कि राजद के राजकुमार क्रिसमस और न्यू ईयर सेलेब्रेट करने दिल्ली गये हैं.


आरोपों से बेपरवाह तेजस्वी
दरअसल इस महीने की शुरूआत में तेजस्वी यादव दिल्ली चले गये थे. वहां वे कहां क्या कर रहे थे इसकी कोई खबर बिहार के लोगों को नहीं थी. विपक्षी पार्टियों ने आरोप लगाया कि यही तेजस्वी यादव का असली रूप है. जेडीयू ने तो उन पर मौज मस्ती के लिए बिहार से गायब रहने का आरोप लगाया था. आरोप-प्रत्यारोप के बीच तेजस्वी पिछले शनिवार को रांची पहुंच गये थे. वहां उन्होंने रिम्स में भर्ती अपने पिता से मुलाकात की थी.


पिछले शनिवार को लालू यादव से मुलाकात के बाद तेजस्वी यादव अगले दिन पटना पहुंचे. उन्होंने अपनी पार्टी के नेताओं के साथ समीक्षा बैठक की. दो दिन उन्होंने जनता दरबार भी लगाया. बुधवार को पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित चौधरी चरण सिंह जयंती समारोह में भी शामिल हुए. लेकिन गुरूवार की शाम वे फिर से दिल्ली रवाना हो गये. उनके करीबियों के मुताबिक अब न्यू ईयर के बाद ही वे वापस पटना लौटेंगे. हालांकि पार्टी के कुछ नेताओं ने कहा कि तेजस्वी यादव किसान आंदोलन का समर्थन करने दिल्ली गये हैं. वे दिल्ली में आंदोलन कर रहे किसानों से मुलाकात करेंगे.


उधर विपक्षी पार्टियों ने फिर से तेजस्वी यादव पर हमला बोला है. जेडीयू ने कहा है कि मौज-मस्ती ही तेजस्वी यादव का असली रूप है. बिहार की जनता उन्हें देख रही है और अब उनके झांसे में नही आने वाली है.