तेज रफ्तार वाहन ने दंपति और बच्चे को रौंदा, एक की मौत

तेज रफ्तार वाहन ने दंपति और बच्चे को रौंदा, एक की मौत

BEGUSARAI : बेगूसराय में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल सवार दंपति और बच्चे को रौंद दिया जिससे गर्भवती महिला की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत ही गई, जबकि पति और बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया है. घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के मरसैती एनएच 28 के समीप की है.


मृतका की पहचान बछवारा थाना क्षेत्र के रानी गांव के रहने वाले रामबाबू राय की पत्नी मानती देवी के रूप में की गई है. बताया जाता है कि रामबाबू राय अपने पत्नी और बच्चे के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर किसी काम के लिए बलिया जा रहे थे. इसी दरमियान तेघड़ा थाना क्षेत्र के मरसैती के पास एक अज्ञात वाहन ने उन्हें रौंद दिया जिससे मोटरसाइकिल पर सवार गर्भवती महिला की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि पति और बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया. 


घायल अवस्था स्थानीय लोगों ने आनन फानन में इलाज के लिए रामबाबू राय और बच्चे को एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया. वहीं इस घटना के बाद ग्रामीणों ने एनएच 28 को जाम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. फिलहाल तेघड़ा थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराने में जुटी हुई है लेकिन स्थानीय लोग मानने को तैयार नहीं हैं.