तेज रफ़्तार का कहर ! भतीजे के गृह प्रवेश में आए रिटायर्ड पुलिसकर्मी चाचे की मौत; परिजनों में मातम का माहौल

तेज रफ़्तार का कहर ! भतीजे के गृह प्रवेश में आए रिटायर्ड पुलिसकर्मी चाचे की मौत; परिजनों में मातम का माहौल

JAMUI : बिहार में सड़क हादसे के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसों की वजह से लोगों की जान नहीं जाती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला जमुई से निकल कर सामने आया है। जहां सड़क हादसे में एक रिटायर्ड पुलिस जवान की मौत हो गई है। इस घटना के बाद पुरे इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है। 


वहीं, मृतक की पहचान खैरा थाना क्षेत्र की चांगोडीह गांव निवासी 65 वर्षीय झारखंड पुलिस के रिटायर्ड जवान कार्यानंद सिंह के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार कार्यानंद सिंह अपने भतीजे देवेंदर सिंह के नवनिर्मित मकान के गृह प्रवेश में टाउन थाना क्षेत्र के महिसौड़ी चौक के समीप बिजली ऑफिस के पास आये थे। जहां गुरुवार की सुबह सड़क पार करने के दौरान एक बाइक चालक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी है। 


घटना के बाद आनन-फानन में परिजनों द्वारा इलाज के लिए उन्हें एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया। लेकिन वृद्ध की हालत नाजुक होने पर डॉक्टर ने उन्हें पटना रेफर किया गया। पटना ले जाने के क्रम में उनकी मौत हो गई। मौत के बाद टाउन थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं पुलिस ने बाइक चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है। 


उधर, पुलिस मामले पर बाइक चालक से पूछताछ कर रही है। इसको लेकर टाउन थाना अध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि एक बाइक सवार द्वारा रिटायर्ड झारखंड पुलिस के जवान को टक्कर मार दी गई थी, जिसमें उसकी मौत हो गई मृतक के परिजनों द्वारा लिखित आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।