टीम में जगह में नहीं मिलने से नाराज हैं करुण नायर, ट्विटर पर छलका दर्द

टीम में जगह में नहीं मिलने से नाराज हैं करुण नायर, ट्विटर पर छलका दर्द

DESK : भारतीय क्रिकेट टीम में इस वक़्त सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. आये दिन चयनकर्ताओं के ऊपर सवाल उठाये जा रहे हैं. इस बार एक खिलाड़ी ने अपने करियर को ले कर ट्वीटर पर गुहार लगायी है. भारतीय टीम की ओर से टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक लगाने वाले करुण नायर ने अपने करियर को बचाने के लिए अब ट्वीटर का सहारा लिया है. 


अंतर्राष्ट्रीय टीम में अपनी जगह ना बना पाने के बाद अब उन्हें घरेलु टीम से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. करुण ने ट्वीट करते हुए लिखा है, "डिअर क्रिकेट गिव में वन मोर चांस". करूण का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि नायर को अपने राज्य कर्नाटक की टीम से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. घरेलु क्रिकेट टीम से भी बाहर होने के बाद करुण ने अपने जज्बात दुनिया के सामने ट्वीट के माध्यम से रखा है. 


आपको बता दें भारत की ओर से अंतर्राष्ट्रीय टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक लगाने वाले करुण दूसरे बल्लेबाज हैं. करुण से पहले वीरेंदर सहवाग ये कारनामा दो बार (2004 और 2008) में कर चुके हैं. करुण ने 2016 में नाबाद 302 रनों की पारी इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई के एम. ए. चिदंबरम स्टेडियम (M. A. Chidambaram Stadium) में खेली थी. करुण के ट्वीट पर लोगों के खूब रिएक्शंस आ रहे हैं. लोग उन्हें मजबूत रहने की सलाह दे रहे हैं.