तारकिशोर को और बेनकाब करेंगे तेजस्वी: कहा-भ्रष्टाचार का खुला खेल सामने आया लेकिन चुप क्यों हैं नीतीश कुमार?

तारकिशोर को और बेनकाब करेंगे तेजस्वी: कहा-भ्रष्टाचार का खुला खेल सामने आया लेकिन चुप क्यों हैं नीतीश कुमार?

PATNA: बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद की बहू, साले और दूसरे परिजनों को सरकारी नल-जल योजना का 58 करोड़ का ठेका दिये जाने का मामला सामने आने के बाद तेजस्वी यादव ने तीखा हमला बोला है। तेजस्वी ने कहा कि वे भ्रष्टाचार के इस खेल के और तथ्य सामने रखेंगे। तेजस्वी ने कहा कि वे डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद को बेनकाब करेंगे।


तेजस्वी यादव ने आज मीडिया से बात करते हुए कहा

“मौजूदा सरकार में सिर्फ जनता और गरीबों के अधिकार को लूटने का काम हो रहा है. कटिहार ज़िले में तारकिशोर प्रसाद के परिवार को 53 करोड़ रुपये के कॉन्ट्रैक्ट देना बेहद गंभीर मामला है. इसमें पूरी तरीके से भ्रष्टाचार हुआ है. नीतीश जी चुप क्यों हैं, उन्हें स्पष्ट करना चाहिये कि कैसे भ्रष्टाचार हुआ. वे डिप्टी सीएम से जवाब क्यों नहीं मांग रहे हैं? 


तेजस्वी खोलेंगे राज

तेजस्वी ने कहा कि वे जल्द ही इस मामले के और तथ्यों को जनता के सामने लायेंगे. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार इस मामले पर कुछ नहीं बोलेंगे. वे बोलेंगे तो सृजन घोटाले की फाइल खुल जायेगी। ऐसे में वही जनता के सामने सारी बातें लायेंगे।


गौरतलब है कि आज ही एक अंग्रेजी अखबार ने ये खुलासा किया है कि डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद के परिजनों को कटिहार में नल-जल योजना का काम बड़े पैमाने पर दिया गया। तारकिशोर प्रसाद की बहू, उनके साले और दूसरे रिश्तेदारों को सरकारी ठेका दिया गया. नल जल का काम कराने में गडबड़ी की भी बात सामने आ रही है।