तारापुर में जेडीयू की जीत, JDU के राजीव कुमार सिंह ने RJD के अरुण कुमार को हराया

तारापुर में जेडीयू की जीत, JDU के राजीव कुमार सिंह ने RJD के अरुण कुमार को हराया

MUNGER: बिहार विधानसभा उपचुनाव के दोनों सीट का नतीजा सामने आ गया है। कुशेश्वरस्थान विधानसभा सीट के बाद तारापुर में भी जदयू प्रत्याशी की जीत हुई है। जेडीयू प्रत्याशी राजीव कुमार सिंह ने आरजेडी के उम्मीदवार अरुण कुमार को 3821 वोट हरा दिया है। 


बिहार विधानसभा उपचुनाव के दोनों सीट पर जेडीयू ने जीत दर्ज कर ली है। कुशेश्वरस्थान से जेडीयू प्रत्याशी अमन हजारी की जीत के बाद अब तारापुर से जेडीयू के राजीव कुमार सिंह भी चुनाव जीत गये हैं। तारापुर से जेडीयू प्रत्याशी राजीव कुमार सिंह 3821 वोट से जीत गये हैं। वही कुशेश्वरस्थान से अमन हजारी ने आरजेडी कैंडिडेट गणेश भारती को बड़े अंतर से मात दी है।


अमन हजारी ने गणेश भारती को 12 हजार 698 वोटों से हराया है। दोनों सीटों पर जेडीयू की जीत से कार्यकर्ता खासे उत्साहित है। जेडीयू कार्यकर्ताओं ने इस जीत की खुशी में आज धनतेरस के मौके पर दिपावली और होली दोनों मनायी। 


कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते ही बन रहा है। पटना के पार्टी दफ्तर में भी जश्न का माहौल देखा जा रहा है। कार्यकर्ताओं ने इस खुशी के मौके पर एक दूसरे को मिठाईया खिलाई और अबीर गुलाल लगाकर एक दूसरे को बधाइया दी। वही इस दौरान कई कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी भी की और अपने खुशी का इजहार किया।  


बिहार में दो सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजे सामने आ गये है। दोनों सीटों पर जेडीयू की जीत के बाद पार्टी के प्रवक्ता निखिल मंडल ने  ट्वीट कर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर तंस कसा है। चॉकलेट दिखाते हुए निखिल मंडल कह रहे हैं हम दोनों सीट जीत गये हैं क्या तेजस्वी बाबू कुछ मीठा हो जाए।