तमिलनाडु मामले को लेकर आज फिर से विधानसभा में हंगामा, बेल में पहुंचे बीजेपी के विधायक

तमिलनाडु मामले को लेकर आज फिर से विधानसभा में हंगामा, बेल में पहुंचे बीजेपी के विधायक

PATNA: बिहार विधानसभा में आज एक बार फिर तमिलनाडु में बिहारियों पर हो रहे हमले का मुद्दा बीजेपी ने उठाया है। नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि तमिलनाडु की पुलिस झूठा बयान दे रही है। विजय सिन्हा ने कहा कि डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव खुद वहां गए थे। उन्होंने विशेष टीम भेजकर सरकार से पूरे मामले की जांच कराने की मांग की है। इसपर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि विरोधी दल के नेता व्याकुल हो रहे हैं। 


विरोधी दल की मांग पर सदन में मौजूद डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष कल से ही व्याकुल हैं। इस मामले पर तेजस्वी यादव के व्याकुल शब्द पर बीजेपी नें आपत्ति जताई। जिस पर तेजस्वी ने कहा की क्या यह असंसदीय हैं। हंगामा के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि जो दो वीडियो चलाया जा रहा हैं हमने भी देखा है, मुख्यमंत्री ने वहां के अधिकारियों से संपर्क किया है।


तेजस्वी ने सदन को बताया कि तमिलनाडु के डीजीपी का बयान हम बता रहें हैं। इंग्लिश में हैं उस का हम ट्रंसलेट करा के लाए हैं। वहां के डीजीपी शैलेन्द्र हैं, उन्होंने साफ कहा है कि दोनों वीडियो छूठे हैं। दोनों वीडियो कोयमबतूर के हैं, वहां एक वीडियो में बिहार-झारखंड के मजदूर आपस में लड़ रहें हैं और दूसरे वीडियो में वहां के स्थानीय मजदूर खुद लड़ रहें हैं।


डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि विपक्ष का काम केवल अफवाह उड़ाना हैं और नाकारात्मक ही बोलेंगे। भारत माता की जय बोलते हैं और तमिलनाडु को लेकर घृणा क्यों फैलाते हैं। अगर ऐसा कुछ बात हुआ होगा तो यहां की सरकार वहां की सरकार से बात कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई कराएगी। वहीं शहीद के पिता के मामले पर तेजस्वी ने कहा कि शहीद के पिता का एक दलित परिवार के साथ पहले से विवाद चल रहा था। विपक्ष के लोग पहले सत्यता को परख ले तब कोई आरोप लगाएं।


तेजस्वी ने नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और परिषद के नेता विरोधी दल प्रेस कांफ्रेस किए लेकिन नेता प्रतिपक्ष को पूछा तक नहीं। इनको बीजेपी के लोग ही पंसद नहीं कर रहें हैं। मालूम नहीं इनका अंदर क्या चल रहा हैं। तेजस्वी नें कहा कि कुछ बीजेपी माइंडेड मीडिया के माध्यम से तनाव पैदा करने चाहते हैं। आप नेता विरोधी दल हैं जिम्मेदार पद पर हैं। आप जो वीडियो दिखाएंगे वह बिहारी हैं या तमिलनाडु के हैं कैसे मालूम पड़ेगा। तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी केंद्रीय गृह मंत्री से जांच करा ले... उनके ही गृह राज्य मंत्री हैं उनसे जांच करा ले। तेजस्वी के जबाब के बाद बीजेपी विधाय बेल में पहुंच गए और जमकर हंगामा मचाया।