इस चैनल के 25 कर्मचारी निकलो कोरोना पॉजिटिव, रोकना पड़ा लाइव शो

इस चैनल के 25 कर्मचारी निकलो कोरोना पॉजिटिव, रोकना पड़ा लाइव शो

DESK : कोरोना का कहर देश में बढ़ता ही जा रहा है. देश भर में कोरोना संक्रमितों की सख्या 19 हजार के पास पहुंचने वाली है तो वहीं मौत को आंकड़ा 590 के पार चला गया है. 

इसी बीच अब कई जगहों से पत्रकारों के कोरोना पॉजिटिव होने का मामला सामने आ रहा है. मुंबई के बाद अब चेन्नई से बड़ी संख्या में  पत्रकारों सहित न्यूज चैनल के कर्मचारी के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है. 

खबर के मुताबिक  तमिल न्यूज़ चैनल में काम करने वाले 25 लोग कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसमें कई  पत्रकार, कैमरापर्सन सहित वहां काम कर रहे अन्य लोग शामिल हैं. बताया जा रहा है कि इस न्यूज चैनल के 94 लोगों का कोरोना टेस्ट कराया गया था,जिसमें से 25 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. टेस्ट रिपोर्ट आते ही सभी को क्वारेंटाइन कर दिया गया है. इस वजह से चैनल को अपना लाइव प्रोग्राम भी सस्पेंड करना पड़ा.

बता दें कि इस से पहले मुंबई में पत्रकारों का कोरोना टेस्ट कराया गया था, जहां 53 पत्रकारों को कोरोना होने की खबर आई थी. मुंबई की रिपोर्ट सामने आते ही कई जगहों से पत्रकारों के कोरोना टेस्ट की मांग उठने लगी है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर ऐलान कर कहा है कि यहां पर कार्यरत और कवरेज कर रहे सभी पत्रकारों का कोरोना वायरस टेस्ट कराया जाएगा. वहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार में भी पत्रकारों के कोरोना जांच की मांग की है.