बिहार : तालाब में नहाने गई थीं चार सहेलियां, 3 की डूबने से मौत, एक की बचाई गई जान

बिहार : तालाब में नहाने गई थीं चार सहेलियां, 3 की डूबने से मौत, एक की बचाई गई जान

BHOJPUR : बिहार के भोजपुर जिले से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां तालाब में डूबने से तीन बच्चियों की मौत हो गई. वहीं, एक बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है जिसे इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती करा दिया गया है. इस घटना के बाद से इलाके में मातम पसरा हुआ है. तालाब के पास लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई है. 


घटना पीरो थाना क्षेत्र के हसन बाजार OP अंतर्गत कातर गांव के पंचमा रेलवे क्रासिंग के पास की है. मृतकों की पहचान कातर गांव निवासी मनोज कुमार सोनी की पुत्री सुनैनी कुमारी (14 वर्ष), इफजात अंसारी की पुत्री रजिया खातून (11 वर्ष) और शहाबुद्दीन अंसारी की पुत्री नरगिस खातून (13 वर्ष) के रूप में की गई है. उसी गांव के रोजिद अंसारी की पुत्री अंजुम खातून की हालत गंभीर बनी हुई है. 


वहीं, घटना के संबंध में बताया जाता है कि चारों सहेलियां बधार में बकरी चराने साथ में गई थी. इसी बीच वह कातर गांव के पंचमा रेलवे क्रॉसिंग के पास गड्ढे में नहाने चली गई. इसी बीच नहाने के दौरान पानी अधिक गहरा होने के कारण वह चारों उसमें डूब गईं. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. हालांकि, जब तक ग्रामीण पहुंचते तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी. एक को ग्रामीणों ने पानी से बाहर निकाल लिया।. इसके बाद उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए पीरो PHC ले जाया गया, जहां उसका इलाज कराया जा रहा है. हादसे के बाद मृतकों के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है.