तालाब में डूबने से एक बच्चे की हुई मौत, तालाब के पास लगे नल पर पैर धो रहा था बच्चा

तालाब में डूबने से एक बच्चे की हुई मौत, तालाब के पास लगे नल पर पैर धो रहा था बच्चा

JAMUI : बिहार के जमुई से एक दर्दनाक खबर निकल कर सामने आ रही है। जहां तालाब में डूबने से एक बच्चे की मौत हो गई है। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया। इस घटना के बाद इलाके में अफरातफरी का माहौल कायम हो गया है। अब पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। यह घटना जमुई के चारण बताया जा रहा है। 


जानकारी के अनुसार, जमुई जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र अंतर्गत चारण गांव स्थित तालाब में डूब कर रोहित रोनिया के 6 वर्षीय पुत्र गोलू कुमार की मौत हो गई। घटना की जानकारी के बाद स्थानीय लोगों की मदद से गोलू कुमार के शव को तालाब से निकाला गया। उसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, फिर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा कागजी प्रक्रिया पूरी कर बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया। 


जहां जिलाधिकारी का आदेश नहीं मिलने की वजह से गुरुवार की सुबह बसहचे के सब की पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी की गई। बताया जाता है कि बच्चा नदी किनारे सोच के लिए गया था उसके बाद तालाब के पास लगे नल से पैर हो रहा था तभी उसकी पैर फिसल गई और वह तालाब में गिर गया। गहराई ज्यादा होने की वजह से गोलू कुमार तालाब में डूब गया। जब तक तब बच्चे बच्चे को तालाब से निकाला गया तबतक गोलू कुमार की मौत हो चुकी।बच्चे की मौत के बाद पूरे परिवार में मातमी सन्नाटा पसर गया। परिजन का रो-रो कर बुरा हाल होने लगा।