निजामुद्दीन तबलीगी जमात में शामिल अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री के बेटे का लिया गया ब्लड सैंपल, पूरा परिवार होम क्वॉरेंटाइन

निजामुद्दीन तबलीगी जमात में शामिल अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री के बेटे का लिया गया ब्लड सैंपल, पूरा परिवार होम क्वॉरेंटाइन

DEOGHAR: निजामुद्दीन तबलीगी जमात में शामिल  होने वाले झारखंड के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री हाजी हुसैन अंसारी के बेटे का कोरोना जांच के लिए ब्लड सैंपल लिया गया है. इसके साथ ही पूरे परिवार को होम क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है. इसमें मंत्री भी शामिल हैं. 

लिस्ट में मंत्री के बेटा नाम

पुलिस की विशेष शाखा ने निजामद्दीन मरकज के तबलीगी जमात में शामिल होने वाले नामों की लिस्ट जारी की है. इसमें मंत्री के बेटे तनवीर का नाम भी शामिल हैं. जिसके बाद मधुपुर पुलिस ने थाना बुलाया. बेटे के साथ मंत्री भी थाना पहुंचे. इस दौरान मेडिकल टीम ने ब्लड सैंपल लिया. इसके साथ ही भेड़वा के रहने वाले मो. अब्बास का भी सैंपल लिया गया है. जिसके बाद तनवीर और अब्बास को 14 दिन के क्वॉरेंटाइन के लिए निजी हॉस्पिटल भेज दिया गया है. 

मंत्री के बेटे ने दी सफाई

मंत्री के बेटे तनवीर ने कहा कि वह निजामुद्दीन तबलीगी जमात में हिस्सा नहीं लिया. लेकिन फिर भी मेरा नाम सूची में है. 1993 के बाद कभी भी दिल्ली नहीं गया हूं. पुलिस चाहे तो मेरे दुकान का सीसीटीवी चेक कर सकती है. मेरा नाम सूची में कैसे आया इसकी जांच होनी चाहिए. मंत्री ने भी कहा कि हो सकता है कि  मेरे बेटे का नाम को कोई दूसरा व्यक्ति गया हो. पुलिस यह भी पता लगाए. 


 आईबी ने शामिल होने वाले का नंबर किया जारी

निजामुद्दीन मरकज के तबलीगी जमात में शामिल होने वाले झारखंड के सैकड़ों लोग गए थे. सभी को ले जाने के लिए झारखंड में 36 कोआर्डिनेटर नियुक्त किए गये थे. इनमें मंत्री के बेटे मो. तनवीर का नाम भी शामिल है. यह पूरा डिटेल्स आईबी ने झारखंड पुलिस को दी है. जिसके बाद सभी के बारे में पता लगाया जा रहा है.