T20 World Cup: हार्दिक की तूफानी पारी, भारत ने इंग्लैंड को दिया 169 रनों का लक्ष्य

T20 World Cup: हार्दिक की तूफानी पारी, भारत ने इंग्लैंड को दिया 169 रनों का लक्ष्य

DESK : भारत और इंग्लैंड के बीच आज टी20 वर्ल्ड कप 2022 का सेमी फाइनल मैच खेला जा रहा है। फाइनल तक पहुंचने के लिए दोनों टीमों को आज अग्निपरीक्षा से गुजरना है। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड को 169 रन का लक्ष्य दे दिया है। आज विराट कोहली और हार्दिक पांडेया की बैटिंग कमाल की रही। वहीं, टीम इंडिया ने 5 विकेट भी गवांया है।



आपको बता दें, इस मैच को जीतने वाली टीम सीधा फाइनल में पहुंच जाएगी, जहां उसका मुकाबला पाकिस्तान से होगा। आज की मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 1.30 बजे से शुरू हुई है। फिलहाल इंग्लैंड के पास 169 रन का टारगेट है। इंडिया और इंग्लैंड के बीच महामुकाबला एडिलेड ओवल में खेला जा रहा है। रोहित के सिपाहियों की टीम अपने ग्रुप में टॉप रहकर अंतिम चार में पहुंची है तो वहीं इंग्लैंड ने ग्रुप-1 में दूसरे स्थान पर रहकर सेमीफाइनल में जगह बनाया है। दोनों ही टीमों के लिए आज डु और डाई वाला मैच खेला जा रहा है। इस मैच को जीतने वाली टीम की फाइनल में एंट्री होगी और फिर 13 नवंबर को पाकिस्तान के साथ फाइनल मैच खेला जाएगा। 



दरअसल, कल यानी बुधवार को पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2022 का सेमी फाइनल मैच खेला गया, जिसमें पाकिस्तानी टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए न्यूजीलैंड को सात विकेट से हरा दिया। इसके बाद टीम पाकिस्तान सीधा फाइनल में पहुंच गया। अब सबकी नज़रें आज इंडिया और इंग्लैंड के बीच हो रहे सेमीफाइनल पर टिकी हुई है। फिलहाल टीम इंडिया की परफॉरमेंस कमाल की रही है।