T20 World Cup: भारत ने खेली शानदार पारी, बांग्लादेश के सामने 185 रनों का लक्ष्य

T20 World Cup: भारत ने खेली शानदार पारी, बांग्लादेश के सामने 185 रनों का लक्ष्य

DESK : भारत और बांग्लादेश के बीच आज टी20 वर्ल्ड कप मैच खेला जा रहा है। टीम इंडिया ने अपने शानदार बल्लेबाजी के दम पर कुल 184 रन बनाए। बांग्लादेश के सामने अब 185 रन का लक्ष्य रखा गया है। रोहित के सिपाहियों ने आज ग्राउंड पर धमाल मचा दिया है। के एल राहुल भी आज अपने पुराने फॉर्म में दिखे और उन्होंने आज 32 बॉल में अर्धशतक पूरा किया। आपको बता दें, सूर्य कुमार यादव ने आज 16 बॉल में 30 बनाए तो वहीं, विराट कोहली ने 44 बॉल में 68 रन जड़ दिए।




बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग चुना, जिसके बाद भारत की तूफानी शुरू हुई। कप्तान रोहित शर्मा आज कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाए और चौथे ओवर की दूसरी गेंद पर भारतीय टीम को पहला झटका लगा। कप्तान रोहित शर्मा 2 रन बनाकर कैच आउट हो गए। इसके बाद किंग कोहली की ग्राउंड में एंट्री हुई और उन्होंने मैच के अंत तक शानदार बल्लेबाजी की।




टीम इंडिया ने कुल 6 विकेट गवाए। लेकिन ख़ास बात यह रही कि भारत ने 184 रन बना लिए, जो बांग्लादेश के सामने किसी चैलेंज से कम नहीं है। बांग्लादेश की ओर से हसन महमूद की बात करें तो उन्होंने आज सबसे ज्यादा यानी 3 विकेट चटकाए। इससे पहले भारत और साउथ अफ्रीका के बीच मैच खेली गई थी, जिसमें रोहित के सिपाही जीत के करीब जाते जाते चूक गए थे। इस लिहाज़ से आज का मैच इंडिया के लिए काफी महत्वपूर्ण है। सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए भारत को ये मैच जीतना बेहद जरूरी है।