‘BJP में नफरत फैलाने वाला भाषण देना प्रचार का सबसे तेज तरीका’ टी राजा का सस्पेंशन रद्द पर भड़के ओवैसी

‘BJP में नफरत फैलाने वाला भाषण देना प्रचार का सबसे तेज तरीका’ टी राजा का सस्पेंशन रद्द पर भड़के ओवैसी

DESK: पैगंबर मोहम्मद लेकर विवादित टिप्पणी करने वाले बीजेपी विधायक टी राजा सिंह का निलंबन रद्द किए जाने को लेकर AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने भारतीय जनता पार्टी पर जोरदार हमला बोला है। ओवैसी ने कहा है कि बीजेपी में नफरत फैलाने वाला भाषण देना प्रचार का सबसे तेज तरीका है।


दरअसल, बीजेपी विधायक टी राजा सिंह पर पैगम्बर मोहम्मद को लेकर विवादित टिप्पणी करने का आरोप लगा था। जिसपर कार्रवाई करते हुए बीजेपी ने टी राजा को पार्टी से निलंबित कर दिया था। रविवार को बीजेपी ने तेलंगाना चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की। बीजेपी ने टी राजा सिंह का निलंबिन रद्द करते हुए उन्हें गोशामहल से टिकट दिया है। टी राजा सिंह का निलंबन खत्म कर उन्हें टिकट दिए जाने पर सियासत तेज हो गई है।


AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने इसको लेकर बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर पुरस्कार दिया है और पूरा यकीन है कि नुपुर शर्मा को भी ईनाम दिया जाएगा। नफरत फैलाने वाले भाषण देने वालों को मोदी की बीजेपी में सबसे तेज प्रमोशन दिया जाता है। ओवैसी ने एक्स पर लिखा, ‘नरेंद्र मोदी ने ने अपने प्रिय को पुरस्कृत किया। पूरा यकीन है कि नूपुर शर्मा को भी पीएम का आशीर्वाद मिलेगा। मोदी की बीजेपी में नफरत फैलाने वाला भाषण प्रचार का सबसे तेज़ तरीका है’।