सुशील मोदी का ट्वीट, तेजस्वी कानून पर बोलने से पहले अपनी पार्टी का चेहरा और चरित्र देख लें

सुशील मोदी का ट्वीट, तेजस्वी कानून पर बोलने से पहले अपनी पार्टी का चेहरा और चरित्र देख लें

PATNA: डिप्टी सीएम सुशील कुमार दी ने ट्वीट कर तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है. ट्वीट किया कि जिस राजद के संस्थापक अध्यक्ष लालू प्रसाद सजायाफ्ता हैं, जिसका अल्पसंख्यक मोर्चा सजायाफ्ता बाहुबली शहाबुद्दीन की फोटो लगाकर बैठक करता है, नाबालिग से बलात्कार के दोषी एक विधायक को विधानसभा की सदस्यता गंवानी पड़ी और अब बलात्कार के आरोप में पार्टी के दूसरे विधायक की गिरफ्तारी होने वाली है, उसके नेता तेजस्वी प्रसाद यादव को कानून-व्यवस्था पर बोलने से पहले अपनी पार्टी का चरित्र और चेहरा देख लेना चाहिए.

अपराधियों का किया राजतिलक

दूसरा ट्वीट किया कि जिन लोगों ने सत्ता मिलने पर अपराधियों की मदद से सम्पत्तियां बनाई और बदले में अपराधियों का राजतिलक किया, वे भ्रष्टाचार के चलते सत्ता छिन जाने के बाद अपराध पर प्रवचन दे रहे हैं. 

दो तेल कंपनियों से समझौता

मोदी ने जानकारी दी है कि अमेरिकी राज्य टेक्सास के ह्यूस्टन में आयोजित "हाउडी मोदी " कार्यक्रम में भाग लेने से पहले प्रधानमंत्री ने भारत में 50 लाख टन रसोई गैस के उत्पादन के लिए वहां दो तेल कंपनियों के साथ सहमति पत्र पर दस्तखत किए. प्रधानमंत्री की अमेरिका यात्रा के दूरगामी आर्थिक महत्व का जरा भी अंदाजा होता तो राहुल गांधी इस पर हल्के कमेंट न करते. क्या प्रियंका-राहुल को पता है कि अमेरिका की 500 बड़ी कंपनियों में से 92 इसी राज्य से हैं और यदि यह एक देश होता, तो दुनियां की 10 वीं बड़ी अर्थव्यवस्था होता? कांग्रेस जिसे महज एक शो समझ रही है, उससे आने वाला निवेश भविष्य में लाखों भारतीय युवाओं के लिए रोजगार के मौके ला सकता है.