सुशांत सिंह राजपूत मामला : सुब्रमण्यम स्वामी ने CBI जांच के लिए PM को लिखा, कहा- दुबई के डॉन इस मामले को रफा-दफा करना चाहते हैं

सुशांत सिंह राजपूत मामला : सुब्रमण्यम स्वामी ने CBI जांच के लिए PM को लिखा, कहा- दुबई के डॉन इस मामले को रफा-दफा करना चाहते हैं

DESK : एकटर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में आज बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखा है. स्वामी ने कहा है कि दुबई के डॉन से जुड़े बॉलीवुड माफिया इस मामले में प्रेशऱ बना रहे हैं. वे इसे रफा-दफा कराना चाह रहे हैं. ऐसे में केंद्र सरकार इस मामले की सीबीआई जांच कराये.


सुब्रमण्यम स्वामी का पत्र
पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने आज प्रधानमंत्री पीएम मोदी को पत्र लिखा है. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में प्रधानमंत्री से हस्तक्षेप करने की मांग की है. स्वानी मे अपने पत्र में लिखा है कि फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े नाम इस मामले में प्रेशर बनाने के लिए दुबई के डॉन के संपर्क में हैं. ऐसे में प्रधानमंत्री दखल दें.


सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रधानमंत्री को भेजे गये अपने पत्र में लिखा है
“मुझे यकीन है कि सुशांत की अकाल मृत्यु के बारे में आप जानते होंगे. मेरे वकील ईशकरण भंडारी ने सुशांत की कथित आत्महत्या के कारणों की जांच की है. हालांकि मुंबई पुलिस एफआईआर होने के बाद अभी भी मामले की जांच कर रही है. लेकिन मुझे मेरे सूत्रों से पता चला है कि दुबई के डॉन से जुड़े बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई बड़े नाम सुशांत की मौत को सुसाइड दिखाने के लिए पुलिस पर प्रेशर बना रहे हैं.”



PM के हस्तक्षेप से हो सकती है सीबीआई जांच
सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रधानमंत्री को लिखा है “मैं आपसे विनती करता हूं कि आप महाराष्ट्र के सीएम को सलाह दें कि वे सुशांत के केस की सीबीआई जांच के लिए तैयार हो जाएं. जनता का भरोसा बनाए रखने के लिए केस की सीबीआई जांच जरूरी है. मैं आश्वस्त हूं कि आपकी सलाह के बाद महाराष्ट्र के सीएम सीबीआई जांच के लिए तैयार हो जाएंगे.”


एक सप्ताह से सक्रिय हैं सुब्रमण्यम स्वामी
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सांसद सुब्रमण्यम स्वामी पिछले एक सप्ताह से सक्रिय हैं. उन्होंने अपने वकील ईशकरण भंडारी से कहा था कि वे देखें कि क्या इस मामले में सीबीआई जांच की गुंजाइश बनती है.  स्वामी ने कई ट्वीट्स के जरिए बॉलीवुड के खास लोगों को कठघरे में खड़ा किया था. उन्होंने बॉलीवुड के तीनों खान शाहरूख, आमिर और सलमान पर निशाना साधा था. स्वामी ने पूछा था कि बॉलीवुड के बाहुबली खान इस मामले में चुप क्यों हैं. उन्होंने तीनों अभिनेताओं के दुबई कनेक्शन पर भी सवाल उठाये थे.