सुपौल के बीरपुर में जल्द शुरू होगा पनोरमा ग्रुप का नया प्रोजेक्ट: संजीव मिश्रा

सुपौल के बीरपुर में जल्द शुरू होगा पनोरमा ग्रुप का नया प्रोजेक्ट: संजीव मिश्रा

SUPAUL: सुपौल के वीरपुर में पनोरमा ग्रुप जल्द ही अपना नया प्रोजेक्ट शुरू करने जा रही है। इस बात की जानकारी वीरपुर में आयोजित एक बैठक के दौरान पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा ने दी। संजीव मिश्रा ने बताया कि कोसी और सीमांचल के लोगों के स्नेह की बदौलत पनोरमा ग्रुप पिछले छह वर्षो से छातापुर-पूर्णियां में रियल इस्टेट, शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में कार्य कर रही है।


उन्होंने बताया कि बीरपुर में भी पनोरमा ग्रुप जल्द ही अपने नए प्रोजेक्ट का शुभारंभ करेगी। जिसमें बेहतरीन शिक्षा के दृष्टिकोण से एक आवासीय स्कूल का निर्माण पनोरमा ग्रुप करेगी। इसके लिए भूमि अधिग्रहण का काम जारी हैं। उन्होने आगे कहा कि छातापुर का बेटा होने के नाते उनसे जितना हो पाएगा इसके लिए तत्पर रहेंगे।


संजीव मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि उनका प्रयास है कि हमारे छातापुर-वीरपुर के हर तबके के बच्चों को शिक्षा हासिल हो, इसी उद्देश्य से पनोरमा ग्रुप रामपुर(छातापुर) के बाद अब वीरपुर में भी अपना प्रोजेक्ट लंच करने का कार्य करेंगी। इसके लिए उन्होंने लोगो मदद की अपील की है।


बैठक में मुख्य से वीरपुर के सभी स्थानीय सम्मानित लोगों के अलावे बुद्धिजीवी लोग शामिल थे। जिसमें बब्बन झा, मिथिलेश झा, बब्बन सिंह, राजू सिंह, लड्डू चौधरी, आशीष देव, धीरज रंजन, युवराज यादव, सुरेन्द्र कुमार मेहता, विनोद सिंह, किशोर कुमार, अजय मेहता, सूरज कुमार, सुशील समेत अन्य लोग मौजूद थे।