सुनो न तुम्हारा हसबैंड है मिस्त्री और मैं ठेकेदार... फ़ोन पर वीडियो कॉल कर युवक को हुआ लव; अब हो गया ये कांड

सुनो न तुम्हारा हसबैंड है मिस्त्री और मैं ठेकेदार... फ़ोन पर वीडियो कॉल कर युवक को हुआ लव; अब हो गया ये कांड

PURNIA :  इश्क का खुमार जब किसी पर चढ़ता है तो फिर उसे सही गलत या सच और झूठ समझ नहीं आता है,उसे लगता है कि वह बस किसी भी हाल में अपने प्रेमी या प्रेमिका को हासिल करने की जुनून में लग जाते हैं। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला पूर्णिया से निकल कर सामने आया है। यहां एक राजमिस्त्री की पत्नी से ठेकेदार को प्यार हो गया। जसिके बाद इस ठेकेदार ने महिला से कहा कि तुम अपने पति को छोड़कर मुझसे शादी कर लो। लेकिन, जब उसने बात नहीं मानी तो फिर इस ठेकेदार ने इस महिला की गंदी वाली तस्वीर वायरल कर डाली। 


दरअसल, पूर्णिया में एक विवाहित युवती का अश्लील वीडियो एक युवक ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस आरोपी उससे शादी करना चाहता है। वो महिला से अक्सर कहता कि मैं तुम्हारे पति से ज्यादा कमाता हूं। वो राजमिस्त्री है, मैं ठेकेदार हूं, मुझ से शादी कर लो। महिला ने बताया कि -वो जब शादी के लिए नहीं मानी तो उसने अश्लील वीडियो-फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। 


वहीं, आरोपी विकास कुमार (20) उसे धमकी भी दे रहा है। इधर गांव के लोग फोटो-वीडियो वायरल होने के बाद भी आरोपी का पक्ष ले रहे हैं। वीडियो और फोटो वायरल होने के बाद पीड़िता अपने पति के साथ मामले की शिकायत करने थाने पहुंची। लेकिन,पुलिस ने भी इस महिला से रकम वसूली करना शुरू कर दिया। रौटा थाने की पुलिस ने कार्रवाई के नाम पर 10 हजार रुपए भी ले लिए, कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद अब यह दंपती ने एसपी ऑफिस में इंसाफ की गुहार लगाई है।


बताया जा रहा है कि, ठेकेदार ने महिला का  मोबाइल नंबर किसी तरह गांव से मिल गया। जिसके बाद वो महिला से  बातचीत करने लगा। तीन महीने से दोनों में बात हो रही थी। महिला के पति को इसकी जानकारी नहीं थी। कुछ दिन बाद युवक महिला से वीडियो कॉल पर बात करने लगा। युवक ने एक दिन वीडियो कॉल कर उसे कपड़े उतारने को कहा। वह उसके झांसे में आ गई। इसके बाद युवक ने महिला की अश्लील फोटो-वीडियो ले ली।


इसके बाद  इस दौरान युवक ने उससे कहा कि उसका पति राजमिस्त्री का काम करता है। वह राजमिस्त्री का ठेकेदार है। वह उसके पति से कहीं अधिक कमाता है। इसलिए उससे शादी कर ले। महिला ने कहा कि वो पहले से शादीशुदा है और पति को नहीं छोड़ सकती। जिसके बाद आरोपी ने फेसबुक पर उसके फोटो डाल दिए।


उधर, घटना को लेकर इस मामले में एसपी आमिर जावेद ने बताया कि आवेदन के बारे में हमें जानकारी नहीं है, अगर कार्यालय में आवेदन दिया है तो जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।