शिकायत लेकर थाना पहुंची महिला के साथ थानेदार ने रेप की कोशिश, विरोध करने पर बच्चे समेत हत्या की दी धमकी

शिकायत लेकर थाना पहुंची महिला के साथ थानेदार ने रेप की कोशिश, विरोध करने पर बच्चे समेत हत्या की दी धमकी

MOTIHARI: एक बार फिर बिहार पुलिस को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. महिला जब शिकायत लेकर थाना पहुंची तो थानेदार ने शिकायत दर्ज करने के बदले उसे जबरन कमरे में ले गया और रेप की कोशिश करने लगा. महिला ने जब विरोध किया तो उसने पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी दी है. यह आरोप मोतिहारी के सुगौली के थानेदार पर लगा है. 

विरोध करने पर भड़का थानेदार

महिला के साथ पहले तो थानेदार ने अश्लील हरकत की, उसके बाद वह रेप की कोशिश करने लगा. महिला किसी तरह से उसके चंगुल से भागकर बाहर थाना परिसर में आई और हल्ला करने लगी और मौजूद सभी लोगों को शोर कर बताने लगी. इस पर थानेदार भड़क गया और पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी देने लगा. मारपीट कर थाने से भागा दिया. 

ससुर और देवर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने गई थी

महिला ने बताया कि उसका पति बाहर रहता है. महिला के ससुर और देवर ने छोटे छोटे बच्चों के साथ महिला से मारपीट कर घर से निकाल दिया. इसको लेकर ही थानेदार के पास शिकायत दर्ज कराने पहुंची तो थानेदार ने अपने आवास में ले जाकर छेड़खानी की और रेप की कोशिश की.

एसपी ने दिया जांच करने का आदेश

एसपी नविंद्र चन्द्र झा ने बताया कि महिला से आवेदन प्राप्त हुआ है. सदर डीएसपी को जांच दिया गया है. जांच के बाद कार्रवाई की बात कही गई, वही थानेदार ने लगये गये आरोप से इनकार करते हुए मनमाने ढंग से कार्य नहीं होने पर साजिश बताया है.