SS ज्वेलर्स डकैती कांड का मास्टरमाइंड रवि पेशेंट गिरफ्तार, बिहार एसटीएफ ने नालंदा में दबोचा

SS ज्वेलर्स डकैती कांड का मास्टरमाइंड रवि पेशेंट गिरफ्तार, बिहार एसटीएफ ने नालंदा में दबोचा

PATNA:  पटना के बाकरगंज स्थित एसएस ज्वेलर्स डकैती कांड का मास्टरमाइंड कुख्यात रवि पेशेंट आखिरकार एसटीएफ के हत्थे चढ़ ही गया। पुलिस और एसटीएफ की टीम ने उसे नालंदा के सोहसराय से गिरफ्तार किया है। पटना के टॉप टेन अपराधियों में उसका नाम शामिल है। रवि पेशेंट को कई नामों से भी लोग जानते हैं। 


कोई रवि गुप्ता तो कोई रवि पेशेंट,मास्टरजी और नेताजी के नाम से भी जानते हैं। पुलिस को कुख्यात रवि पेशेंट की तलाश कई दिनों से थी। पुलिस को यह गुप्त सूचना मिली की रवि पेशेंट नालंदा के सोहसराय में है फिर क्या था बिहार एसटीएफ की विशेष टीम ने उसे घेरकर नालंदा में ही गिरफ्तार कर लिया। 


रवि पेशेंट की गिरफ्तारी के बाद पटना लाया जा रहा है। जिससे पूछताछ की जाएगी। बता दें कि कुख्यात अपराधी रवि पेशेंट 2019 में कोर्ट में पेशी के दौरान फरार हो गया था। उस पर लूट, रंगदारी, अपरहरण के 7 मामले विभिन्न थानों में दर्ज है।


SS ज्वेलर्स डकैती कांड में बड़ी सफलता पुलिस को मिली है। एसटीएफ की टीम ने रवि पेशेंट को नालंदा के सोहसराय से गिरफ्तार किया है। कुख्यात सोना लुटेरा रवि गुप्ता उर्फ रवि पेशेंट पटना के आलमगंज में सादिकपुर इलाके का रहने वाला है।


SS ज्वेलर्स डकैती कांड मामले में गिरफ्तार जहानाबाद का अपराधी साधु ने बताया था कि इसके पीछे कुख्यात सोना लुटेरा रवि पेशेंट और उसके गैंग का हाथ है। जिसके बाद से उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस जुटी हुई थी। हालांकि रवि पेशेंट को गिरफ्तार करने में एसटीएफ को आज सफलता मिल गयी।