सीतामढ़ी में शराब पीकर पुलिसवाले ने सड़क पर किया हंगामा, नशे में झूमते हुए टल्ली सिपाही का वीडियो आया सामने

सीतामढ़ी में शराब पीकर पुलिसवाले ने सड़क पर किया हंगामा, नशे में झूमते हुए टल्ली सिपाही का वीडियो आया सामने

SITAMARHI : बिहार में पूर्ण रूप से शराबबंदी है. पुलिस वालों को ही शराबबंदी कानून की रखवाली का जिम्मा दिया गया है. लेकिन सीतामढ़ी जिले से जो वीडियो सामने आया है. उसमें वर्दीवालों ने पुलिस को बदनाम कर के रख दिया. बीच सड़क पर शराब के नशे में पुलिसवाले ने जमकर हंगामा किया. सिपाही ने पुलिस की वर्दी में कानून की सारी हदें पार कर दी.



शराब बेचवाने का आरोप झेल रही बिहार पुलिस का चेहरा अब खुलकर सामने आ रहा है. हाल ही में मधेपुरा के बसनही थाने में एएसआई और मुंशी शराब पार्टी करते हुए दिखाई दिए. सीतामढ़ी से जो वीडियो सामने आया है. वह शहर के मेहसौल के आजाद चौक का है. इस वीडियो में एक सिपाही शराब के नशे में हंगामा कर रहा है. वह ऑटो चालकों जबरदस्ती वसूली कर रहा था. तभी ऑटो ड्राइवरों ने उसका कॉलर पकड़ लिया. 


शराब के नशे में टल्ली दिख रहा सिपाही अवधेश कुमार है. जो फ़िलहाल सीतामढ़ी पुलिस लाइन में है. सबसे बड़ी बात ये है कि जब ड्राइवरों ने सिपाही को थाने के हवाले किया तो पुलिसवालों ने उसे छोड़ दिया. उसके ऊपर कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की गई. जिसके कारण लोगों में नाराजगी भी देखी गई. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसके कारण बिहार पुलिस की सरेआम धज्जी उड़ रही है. अब, यह देखना होगा कि सीतामढ़ी पुलिस के वरीय अधिकारी इसपर क्या कार्रवाई करती हैं.