सुबह - सुबह राजधनी पटना की सड़कों पर निकले CM नीतीश, जदयू ऑफिस का भी लिया जायजा; मंत्री विजय चौधरी से हुई मुलाक़ात

सुबह - सुबह राजधनी पटना की सड़कों पर निकले CM नीतीश, जदयू ऑफिस का भी लिया जायजा; मंत्री विजय चौधरी से हुई मुलाक़ात

PATNA  : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज सुबह-सुबह राजधानी पटना की सड़कों पर निकले हुए नजर आए। सीएम नीतीश कुमार मुख्यमंत्री आवास से निकलकर सबसे पहले जदयू दफ्तर पहुंचे और वहां से वह कुछ देर निरिक्षण करने के बाद वापस से अटल पथ की तरफ निकल गए। इस दौरान करीब 10 मिनट तक सीएम नीतीश कुमार जदयू दफ्तर में रहे और इन चीजों की बारीकी से यह जानकारी ली सुबह-सुबह पार्टी दफ्तर में कौन-कौन से नेता और पदाधिकारी मौजूद रहते हैं। इसके बाद सीएम सीधा सरकार के मंत्री विजय चौधरी के आवास पर पहुंचे। जहां इन दोनों के बीच बातचीत जारी है। 


दरअसल, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आए दिन सुबह-सुबह मुख्यमंत्री आवास से निकलकर सचिवालय पहुंचते हैं। वहां विभागीय पदाधिकारी से बातचीत कर उनका फीडबैक लेते हैं। लेकिन आज शनिवार है लिहाजा सचिवालय में छुट्टी का दिन है तो ऐसे में जब नीतीश कुमार मुख्यमंत्री आवास से निकाल कर जल्दी ऑफिस पहुंचे और वहां से अटल पथ होते हुए सीधा मंत्री विजय कुमार चौधरी आए। जहां इन दोनों नेताओं के बीच वर्तमान राजनीतिक परिवेश को लेकर बातचीत की जा रही है। इतना ही नहीं इसके बाद सीएम प्रधान सचिव दीपक कुमार से मिलने उनके आवास पहुंच गए।


मालूम हो कि, आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव शुक्रवार की शाम अचानक सीएम आवास पहुंच गए और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की। रथ पर सवार होकर पहुंचे लालू और तेजस्वी से बंद कमरे में करीब आधे घंटे तक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बातचीत की। कहा जा रहा है कि तीनों नेताओं के बीच लोकसभा चुनाव में सीट शेयरिंग को लेकर बातचीत हुई है। 


आपको बताते चलें कि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को सीपीआई के मंच से कांग्रेस को खूब कोसा था। मुख्यमंत्री ने कहा था कि कांग्रेस को विपक्षी एकता से कोई मतलब नहीं रह गया है। कांग्रेस की वजह से गठबंधन को लेकर कोई काम नहीं हो रहा है, वह देश के पांच राज्यों में होने वाले चुनाव में व्यस्त है। नीतीश गुरुवार को पटना के मिलर हाई स्कूल मैदान में आयोजित भाजपा हटाओ देश बचाओ रैली में शामिल होने पहुंचे थे। 


पटना से इंद्रजीत की रिपोर्ट