शराबबंदी कानून को लेकर जनता CM का बनाती है मजाक, BJP नेता बोले... सरकार पस्त है प्रशासन मस्त है

शराबबंदी कानून को लेकर जनता CM का बनाती है मजाक, BJP नेता बोले... सरकार पस्त है प्रशासन मस्त है

PATNA: बिहार विधान मंडल बजट सत्र का आज 12 वीं बैठक है. आज के दिन सदन के अंदर मध निषेध और निबंधन विभाग का बजट अनुदान मांग पेश हो रहा है. वही शराबबंदी कानून को लेकर बीजेपी विधायक अखिलेंद्र ने कह कि इस कानून में बिहार सरकार पूरी तरह फेल है शराब तो भगवान कि तरह है जो मिलता है जगह है लेकिन दीखता कही नहीं है. उन्होंने बताया कि गृह विभाग के आकड़े के अनुसार पूरे बिहार में जेल में कैदियों के रखने की जगह लगभग 57000 है. लेकिन आज शराब के कारण जेल के अंदर आज जेल 63000 से ज्यादा कैदी बंद है. जिसमें शराब की वजह से कुछ लोग जेल में बंद है. बिहार सरकार पूरी तरह से फेल है, यह दलितों के साथ अपमान है.


उन्होंने कहा कि अगर यह कानून नहीं सम्भल रहा है और जहरीले शराब पिलाकर लोगों को मार रहें है, तो शराब को फ्री कर दीजिए. उन्होंने कहा कि अगर पटना में कई जिला पार कर के शराब आ रहा है साफ तोर पर आपका प्रशासन और व्यवस्था फेल है. अगर प्रशासन के लोग ही शराब बेचने में मस्त है. सरकार पस्त है प्रशासन मस्त है.


जब उनसे पूछा गया कि बीजेपी चाहती है कि बिहार में शराब कानून हट जानी चाहिए, इसपर उन्होंने कहा कि हमलोग इस कानून का समर्थन किया था लेकिन इस शर्त पर कि पूरी तरह से व्यवस्था हो. बिहार में शराबबंदी लागू हो लेकिन यह सुचारू रूप से चले भी. और कहा कि CM नीतीश कहते है बिहार में शराब कानून सफल है तो यह एक मजाक है. हमलोगों ने शराबबंदी कानून का समर्थन किया था लेकिन ये नहीं कहा था कि जहरीली शराब पी कर मरो.