शराबबंदी को लेकर समीक्षा होनी चाहिए, कांग्रेस विधायक बोले.. इन लोगों के मिलीभगत से हो रहा अवैध कारोबार

 शराबबंदी को लेकर समीक्षा होनी चाहिए, कांग्रेस विधायक बोले.. इन लोगों के मिलीभगत से हो रहा अवैध कारोबार

PATNA : बिहार विधान मंडल बजट सत्र का आज 12 वीं बैठक है. आज के दिन सदन के अंदर मध निषेध और निबंधन विभाग का बजट अनुदान मांग पेश किया जाएगा. वही शराबबंदी कानून को लेकर कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने कहा कि बिहार में शराबबंदी सफल तो है लेकिन माफिया और पदाधिकारी मिली भगत से अभी भी कई जगह शराब मिल रहा है.


अजित शर्मा ने कहा कि शराब कानून सफल तो लेकिन माफिया और पदाधिकारी मिली भगत से हो रहा है. CM नीतीश से पूरी उम्मीद है की शराब कारोबारियों पर कारवाई करेंगे. उन्होंने बताया कि इसको लेकर पत्र भी लिखा हूं, अभी भी शराब माफिया और पदाधिकारी की मिली भगत से शराब बिहार में हर जगह तो मिल रहा है. इसपर समीक्षा करके कारवाई होनी चाहिए. 


शराब कानून को बंद करने को लेकर उन्होंने कहा कि शराबबंदी तो ख़त्म नहीं होनी चाहिए. गरीब लोग बहुत खुश है लेकिन हमलोग सफल नहीं हो पाए है. सरकार की नियत सही है लेकिन कुछ लोगों की वजह से शराब हर जगह मिल रहा है. 


दरअसल, बिहार सरकार शराबबंदी कानून को सफल बनाने में अरबों रुपया खर्च कर रही है. लेकिन इसके बावजूद इस कानून का क्या असर है वह किसी से छुपा हुआ नहीं है. ऐसे में आवाज बिहार विधानसभा के अंदर मध निषेध एवं निबंधन विभाग का बजट अनुदान राशि पेश होना है.