शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब का बड़ा एलान, बताया कहां से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव; बेटे ओसामा को लेकर कही ये बात

शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब का बड़ा एलान, बताया कहां से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव; बेटे ओसामा को लेकर कही ये बात

SIWAN: लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। विभिन्न दलों के नेता चुनाव लड़ने को लेकर तरह तरह के दावे कर रहे हैं। इसी बीच सीवान के पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब ने बड़ा एलान कर दिया है। एक कार्यक्रम के दौरान हिना शहाब ने घोषणा की है कि कि वे या उनका बेटा ओसामा सीवान से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे।


दरअसल, पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब ने रविवार को स्टेशन रोड में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंची थीं। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें आरजेडी से ना तो पहले कोई नाराजगी थी और ना ही अब है। आज भी सभी दलों के लोग संपर्क में हैं। हिना शहाब ने कहा कि सीवान का पूरा परिवार उनका परिवार है। चाहे जेडीयू हो, आरजेडी हो या कोई भी दल हो, आज भी सबसे उनका संबंध ठीक हैं। सभी लोग साहब के बहुत करीब रहे हैं। दल तो बाद में हुआ, पहले सब सीवान एक परिवार था।


उन्होंने कहा कि कहा कि सीवान से वह खुद या उनका बेटा ओसामा शहाब निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे। जब उनसे पूछा गया कि वे तीन बार आरजेडी के टिकट पर चुनाव लड़ चुकी हैं और अब अब निर्दलीय लड़ेंगी तो क्या उनकी लड़ाई आरजेडी से भी होगी, इसपर हिना शहाब ने कहा कि, बिल्कुल नहीं, सभी लोग हमारे साथ होंगे मुझे पूरी उम्मीद है। सभी मेरे परिवार के लोग हैं। हिना साहब ने कहा कि वे या उनका बेटा ओसामा निर्दलीय चुनाव लड़ सकते हैं। हिना शराब के इस बयान ने एक तरफ जहां आरजेडी की टेंशन बढ़ा दी है।


बता दें कि आरजेडी के पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन के बाद उनकी पत्नी हिना शहाब सीवान संसदीय सीट से आरजेडी की टिकट पर तीन बार चुनाव लड़ चुकी हैं हालांकि तीनों ही बार उन्हें हार का सामना करना पड़ा। आरजेडी की तरफ से अनदेखी किए जाने के बाद समय-समय पर शहाबुद्दीन परिवार की नाराजगी भी सामने आती रही है। पिछले दिनों जन विश्वास रैली के दौरान जब तेजस्वी यादव सीवान पहुंचे थे, तब इस बात की संभावना जताई जा रही थी कि वे हिना शहाब से मुलाकात करेंगे हालांकि ऐसा नहीं हुआ। ऐसे में अब हिना शहाब ने सीवान से निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है।