शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा पहुंचे आरसीपी सिंह के गांव, जानिए केंद्रीय मंत्री से क्या हुई बात

शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा पहुंचे आरसीपी सिंह के गांव, जानिए केंद्रीय मंत्री से क्या हुई बात

PATNA : आरजेडी के दिवंगत सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब केंद्रीय मंत्री और जेडीयू नेता आरसीपी सिंह से मिलने पहुंचे हैं. आरसीपी सिंह के नालंदा स्थित मुस्तफापुर गांव पहुंचकर ओसामा शहाब ने मुलाकात की है. ओसामा शहाब और आरसीपी सिंह के बीच काफी देर तक बातचीत भी हुई है. 


आरसीपी सिंह और ओसामा शहाब के बीच मुलाकात को लेकर जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक अपनी बहन की शादी का आमंत्रण देने के लिए ओसामा आरसीपी सिंह के घर पहुंचे. उन्होंने नालंदा के मुस्तफापुर पहुंचकर केंद्रीय मंत्री को आमंत्रण दिया है. इस मौके पर जेडीयू के कुछ और नेता भी मौजूद रहे हैं. आरसीपी सिंह ने ओसामा शहाब से मुलाकात के दौरान उनके पिता के निधन पर अपनी संवेदना भी जताई और साथ ही साथ ओसामा को शादी की बधाई भी दी है.


आपको बता दें कि ओसामा शहाब ने पिछले दिनों ही शादी की है. उनकी शादी के मौके पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव समेत आरजेडी के दूसरे नेता भी सीवान गए थे. शहाबुद्दीन अपने निधन के पहले ही ओसामा और अपनी बेटी का रिश्ता तय कर चुके थे. पहले ओसामा की शादी हो चुकी है और अब शहाबुद्दीन की बिटिया की भी शादी होने वाली है. इसी के लिए आमंत्रण देने ओसामा आरसीपी सिंह के घर पहुंचे थे.