शादी में हर्ष फायरिंग से नाराज़ हुई दुल्हन, दूल्हे को बारातियों के साथ वापस लौटना पड़ा

शादी में हर्ष फायरिंग से नाराज़ हुई दुल्हन, दूल्हे को बारातियों के साथ वापस लौटना पड़ा

JEHANABAD : शादी जैसे जश्न में हर्ष फायरिंग बिहार के अंदर आम बात हो चुकी है। हर्ष फायरिंग के कारण में कई तरह की घटनाएं भी हो जाती हैं। खुशी का माहौल मातम में बदल जाता है लेकिन इसके बावजूद लोग इससे सबक नहीं लेते हैं। लेकिन आपको जानकर हैरत होगी कि हर्ष फायरिंग के कारण एक दुल्हन इतनी नाराज हुई कि दूल्हे मियां को बारातियों के साथ खाली हाथ वापस लौटना पड़ा। 


पूरा मामला जहानाबाद जिले का है। जहानाबाद के मखदुमपुर स्थित धीरा बिगहा में एक शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग से दुल्हन नाराज हो गई। दरअसल दूल्हे मियां जब बारातियों के साथ लड़की के दरवाजे पर पहुंचे तो बारात में आए लोगों ने जमकर हर्ष फायरिंग की। इस दौरान फायरिंग की वजह से गोली के छर्रे से लड़की पक्ष के कुछ लोग घायल हुए। इसके बाद बारातियों और लड़की पक्ष के लोगों के बीच कहासुनी शुरू हो गई। दुल्हन भी बारातियों के इस रवैए से नाराज हो गई। विवाद इतना बड़ा की लड़की पक्ष और लड़के पक्ष के बीच मारपीट भी हुई। इस दौरान दोनों पक्षों से तकरीबन दर्जन भर लोग घायल भी हुए। 


शादी के दौरान हुई झड़प में कई लोग घायल हो गए। 4 लोगों का इलाज मखदुमपुर स्थित रेफरल हॉस्पिटल में कराया गया। यह सभी बारात पक्ष के हैं। महकार के रहने वाले यह लोग दूल्हे के रिश्तेदार बताए जाते हैं। इस पूरी घटना की चर्चा जिले में हो रही है। दूल्हे मियां गए थे दुल्हन को लाने लेकिन हर्ष फायरिंग के चक्कर में दुल्हन ऐसी नाराज हुई कि बारातियों के साथ बैरंग लौटना पड़ा। दुल्हन पक्ष ने बारातियों की पिटाई की सो अलग।