शादी के भोज का समान लाने जा रहे चाचा - भतीजे की सड़क हादसे में मौत, मातम में बदली शहनाई की आवाज

शादी के भोज का समान लाने जा रहे चाचा - भतीजे की सड़क हादसे में मौत, मातम में बदली शहनाई की आवाज

JAMUI : बिहार में सड़क हादसों में मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रही है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसों की वजहों से लोगों की जान न जाती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला जमुई से निकल कर सामने आ रही है। जहां सड़क हादसें में दो लोगों की मौत हो गयी है। ये दोनों बाप- बेटे बताए जा रहे हैं। 


मिली जानकारी के अनुसार, जमुई जिलें में एक सड़क हादसें के कारण शहनाई की आवाज अचानक मातम में बदल गई। मलयपुर-लक्ष्मीपुर मुख्य मार्ग के खादी ग्राम मोड़ के पास देर रात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार चाचा-भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान मलयपुर थाना क्षेत्र के नासरीचक गांव निवासी शोभित यादव के 40 वर्षीय पुत्र रविंद्र यादव और राम भजन यादव के 45 वर्षीय पुत्र वीरेंद्र यादव के रूप में की गई है।


बताया जाता है कि, मृतक वीरेंद्र यादव के छोटे भाई की बेटी की शादी बरहट प्रखंड के नासरीचक में देवेन यादव की बेटी की शादी चल रही थी। इसको लेकर बाराती में जब खाना खिलाया जा रहा था तो कुछ राशन की सामग्री घट गई। जिसके बाद वीरेंद्र यादव ने अपने भतीजे रविंद्र यादव के साथ लेकर बाइक पर सवार होकर देर रात बरहट प्रखंड के पाड़ो गांव था। जब दोनों देर रात सामग्री की खरीदारी कर वापस लौट रहे थे तभी मलयपुर-लक्ष्मीपुर मुख्य मार्ग के खादी ग्राम मोड़ के पास  सामने से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने इन दोनों को कुचल दिया। जिससे चाचा भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई। 


वहीं, परिजनों ने बताया कि मृतक वीरेंद्र यादव रिश्ते में लड़की के दादा लगते हैं तो दूसरा मिस्टर रविंद्र यादव की भतीजी थी घटना की जानकारी के बाद परिजनों का रो रो-कर बुरा हाल था। सूचना मिलते ही बरहट थानाध्यक्ष अजय कुमार आजाद बुधवार की सुबह सदर अस्पताल पहुंचकर मृतक के परिजनों से मिले और परिजन के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर पूरे मामले की जांच में जुट गए हैं।


इधर, गांव में शादी में शहनाई की खुशियों के बीच परिजनों ने दोनों को सदर अस्पताल लाया जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। वहीं जहां देवेन यादव के घर में बेटी के शादी में बारातियों का स्वागत और  घर में शादी की शहनाई बज रही थी, अचानक दोनों की मौत की जानकारी के बाद मातम में तब्दील हो गई।