शादी के बंधन में बंधे लालू के बेटे तेजस्वी यादव, जगदानंद बोले..तेजस्वी ने ऐसा आदर्श कायम किया है जो बिहार के लिए एक मिसाल है

शादी के बंधन में बंधे लालू के बेटे तेजस्वी यादव, जगदानंद बोले..तेजस्वी ने ऐसा आदर्श कायम किया है जो बिहार के लिए एक मिसाल है

PATNA : RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की शादी हो गयी है। तेजस्वी और रिचेल अब एक दूसरे के हो गये। मीसा भारती के दिल्ली स्थित सैनिक फार्म में दोनों की शादी संपन्न हो गयी। दिल्ली में हो रही शादी की चर्चा पूरे बिहार में हो रही है। पटना में राजद के पार्टी दफ्तर में जश्न का माहौल है। ढोल नगाड़ों के साथ राजद कार्यकर्ता कार्यालय में मौजूद हैं एक दूसरे को लडडू खिलाकर राजद नेता और कार्यकर्ता अपनी खुशी का इजहार करते दिखे। इस मौके पर राजद नेताओं और कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी यादव को शादी की शुभकामनाएं और बधाई दी है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने भी तेजस्वी और रिचेल को शादी की शुभकामनाएं दी है। जगदानंद सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव ने एक ऐसा आदर्श कायम किया है जो बिहार के लिए एक मिसाल है।


जगदानंद सिंह ने कहा कि तेजस्वी ने बिहार के नौजवानों को एक नई राह दिखाई है। शादी के मौके पर दिखावा करना और धन का प्रदर्शन करना ठीक नहीं है वह दिखावती शादी होती है। तेजस्वी यादव ने माता-पिता का आशीर्वाद लेकर यह शादी की हैं। उन्होंने सामाजिक परिवर्तन के लिए एक आदर्श को कायम किया है। राजद परिवार दोनों जोड़े को बधाई देता है।


जगदानंद सिंह ने कहा कि लालटेन की रोशनी राह दिखाने के लिए होती है समाज के हर मोर्चे पर राजद नेतृत्वकर्ता तेजस्वी यादव इसी तरह अंधकार को दूर करते रहे है और लालटेन की रोशनी को लेकर आगे लेकर बढ़ते रहे है। अब जिस परिवर्तन की चाहत है उसे वह करके दिखाइए।


जगदानंद सिंह से जब पूछा गया कि शादी की जानकारी आपकों थी तब उन्होंने कहा कि मैं अनजान नहीं था। समय से पहले किसी बात की जानकारी देने से अच्छी चीज बिगड़ जाती है। प्रचार कर दिया जाता तो सरलता खत्म हो जाती। जिस आदर्श को कायम किया जा रहा था यदि इसे बता देते तो सारा आदर्श टूट जाता।


वही तेजस्वी के अंतरजातीय विवाह किए जाने पर जगदानंद सिंह ने कहा कि इस विवाह से पॉजिटिव मैसेज लोगों के बीच जाएगा। शादी दिखावे की चीज नहीं है। जब एक बार किसी से वादा करें तो धन दौलत के चक्कर में उसे तोड़ने का काम नहीं करें। इस मौके पर राजद कार्यलय में जश्न का माहौल है ढोल नगाड़े को बुलाया गया और राजद कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को लड्डू खिलाकर अपनी खुशी का इजहार किया।